Bihar Politics:बिहार में भड़काऊ बयान से छिड़ा संग्राम, चुनाव से पहले शुरू हुई हिंदू-मुस्लिम राजनीति?

Bihar Politics:बिहार की सियासत में एक बार फिर हिंदू-मुस्लिम राजनीति का मुद्दा गरमा गया है. आगामी चुनावों से पहले भड़काऊ बयानों ने राज्य में सियासी हलचल पैदा कर दी है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा और बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह के बयानों के बाद राज्य की राजनीति में बयानबाजी का दौर तेज हो गया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bihar Politics: बिहार की सियासत में एक बार फिर हिंदू-मुस्लिम राजनीति का मुद्दा गरमा गया है. आगामी चुनावों से पहले भड़काऊ बयानों ने राज्य में सियासी हलचल पैदा कर दी है. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की नीतियों के बीच कोई अंतर न होने का दावा किया. पत्रकारों द्वारा गिरिराज सिंह के हिंदू-मुस्लिम बयान पर पूछे गए सवाल के जवाब में लालू यादव ने कहा, "गिरिराज सिंह की आदत है, इसी तरह की बातें बोलते रहते हैं. हिंदू-मुस्लिम सब रहेगा, यह हमारी हकीकत है."

लालू यादव ने स्पष्ट किया कि उनकी मौजूदगी में राज्य में किसी भी तरह का दंगा-फसाद नहीं होने देंगे. तेजस्वी यादव की इस चेतावनी को भी सही ठहराया कि अगर कुछ गलत हुआ तो इसके लिए सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिम्मेदार होंगे.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो