Chhath Puja 2023: छठ पूजा पर दिखना चाहती हैं खूबसूरत तो इन साड़ियों को करें ट्राई, देखें तस्वीरें

Chhath Puja 2023: बिहार का महापर्व छठ पूजा को शुरू होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में व्रत की तैयारियां में सभी लोग जुट गए है. वहीं महिलाएं भी छठ पूजा पर पहनने के लिए साड़ियों की खरीदारी शुरु कर दी है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Chhath Puja 2023: दिवाली, भाई दूज समाप्त होने के बाद बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश के लोग छठ पूजा की तैयारियां शुरु कर देते हैं. इस साल छठ पूजा की शुरुआत 17 नवंबर, शुक्रवार से शुरू हो होगी. यह पर्व 4 दिनों तक मनाया जाता है. जिसकी शुरुआत नहाय खाय से होता है. ऐसे में अगर आपने छठ पूजा के लिए साड़ी नहीं खरीद है या कंफ्यूज हो रहे हैं कि कौन सी डिजाइन की साड़ी पहने तो टेंशन लेने की कोई बात नहीं है. आज हम आपको कुछ साड़ी की डिजाइन दिखाने वाले हैं जो छठ पूजा पर पहनने के लिए बेस्ट है. इस साड़ी को पहनकर आप बेहद खूबसूरत दिखने वाली है तो चलिए देखते हैं.

येलो और पिंक साड़ी-

छठ पूजा के लिए आप इस साड़ी को भी खरीद सकते हैं. यह साड़ी येलो और पिंक कलर की है जो कि छठ पूजा या फिर किसी भी पूजा के लिए परफेक्ट है. इस साड़ी को आप अलग-अलग तरीकों से भी पहन सकते हैं. अगर आपको ये सारी पंसद आ रही है तो इसे छठ पूजा के लिए जरूर खरीदें.

येलो और पिंक साड़ी-
येलो और पिंक साड़ी-

हरे कलर की बनारसी साड़ी-

अगर आप भी विद्या बालन की तरह खूबसूरत दिखना चाहती है और अपने छठ को स्पेशल बनाना चाहती हैं तो ये साड़ी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. हरे कलर की बनारसी साड़ी छठ पूजा पर पहनने के लिए बहुत सुंदर है.

हरे कलर की बनारसी साड़ी-
हरे कलर की बनारसी साड़ी-

मैरून और येलो साड़ी-

मेहरून और येलो कलर की साड़ी छठ पूजा के लिए बेहद सुंदर है. अगर आप फैशन में अपडेट रहती है तो इस साड़ी को कई तरह से कैरी कर सकते हैं. छठ पूजा के दिन काफी काम होता है ऐसे में आप पल्ली को टेक करके भी रख सकते हैं.

मैरून और येलो साड़ी-
मैरून और येलो साड़ी-

पिंक कलर की चंदेरी साड़ी-

अगर आप छठ पूजा पर चंदेरी की साड़ी खरीदने का सोच रहे हैं तो ये साड़ी बेहद खूबसूरत है. पिंक और गोल्डन कलर की ये साड़ी बेहद खास डिजाइन है आप ये साड़ी छठ पूजा पर पहन सकते हैं.

मैरून और येलो साड़ी-
मैरून और येलो साड़ी-
calender
14 November 2023, 05:59 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!