Lakhisarai Crime News: लखीसराय में छठ श्रद्धालुओं की भीड़ पर अंधाधुंध फायरिंग, अब तक दो लोगों की मौत

Lakhisarai Crime News: लखीसराय शहर के कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ले में छठ घाट से घर आ रहे व्रतियों की भीड़ के बीच एक सिरफिरे ने फायरिंग कर दी. छह लोगों को गोली मारी गई है, जिनमें से दो की मौत हो गई.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Lakhisarai Crime News: लखीसराय शहर के कबैया थाना अंतर्गत पंजाबी मोहल्ले में छठ घाट से घर आ रहे श्रद्धालुओं की भीड़ के बीच एक सिरफिरे ने फायरिंग कर दी. छह लोगों को गोली लगी, जिनमें से दो की मौत की खबर है. डीएम अमरेंद्र कुमार, एसपी पंकज कुमार, एएसपी रोशन कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे हैं.

एसपी लखीसराय, पंकज कुमार ने बताया कि लखीसराय के कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ले में एक ही परिवार के दो सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और चार अन्य घायल हैं. घटना उस वक्त घटी जब वे छठ घाट से पूजा कर लौट रहे थे. 3 घायलों को बेगूसराय सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच की जा रही है.

इस फायरिंग में सिर्फ एक परिवार को निशाना बनाया गया

इस घटना में एक ही परिवार को निशाना बनाया गया है. गोली लगने से शशिभूषण झा के दो बेटे चंदन झा और राजेंद्र झा की मौत हो गई, जबकि खुद शशिभूषण झा, उनके एक और बेटे दुर्गा झा, बहू लवली देवी पत्नी राजनंदन झा और प्रीति देवी पत्नी कुंदन झा गोली लगने से घायल हो गईं. 

पुलिस ने घर आकर परिजनों से पूछताछ की. पुलिस हर स्तर से जांच कर रही है. जहां फायरिंग हुई वहां सिर्फ खून ही खून दिख रहा था. पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. लोग अपने घरों में छुप गये हैं.

आगे की ख़बर अपडेट की जा रही है...

calender
20 November 2023, 10:10 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!