Mukesh Sahni Father Murder: मुकेश सहनी के पिता की हुई हत्या, दरभंगा वाले घर पर मिली लाश

Mukesh Sahani Father Murder: बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा में हत्या कर दी गई है. मंगलवार की सुबह घर से लाश मिलते ही हड़कंप मच गया. दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने हत्या की पुष्टि की है. बताया जाता है कि जीतन सहनी की उम्र करीब 65 साल थी.

JBT Desk
JBT Desk

Mukesh Sahni Father Murder: बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और विकासशील इंसान पार्टी के चीफ मुकेश सहनी के पिता की हत्या कर दी गयी है. मिली जानकारी के अनुसार बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा वाले घर में धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई. घर के अंदर क्षत विक्षत शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. यह पूरा मामला बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल का है.

मिली जानकारी के मुताबिक उनके पिता की उम्र 65 साल थी. इस वारदात को दरभंगा के बिरौल अनुमंडल की अफजल्ला पंचायत के सुपौल बाजार स्थित पैतृक घर में अंजाम दिया गया है. घर पर उनकी लाश क्षत-विक्षत हालात में मिली है. घटना के बाद काफी संख्या में पुलिस को इलाके में तैनात कर दिया गया है. हालांकि अभी इसके पीछे की वजह सामने नहीं आई है.

लोकसभा में तीन सीटों पर लड़ा चुनाव

दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने हत्या की पुष्टि की है. बता दें कि मुकेश सहनी विकासशील इंसान पार्टी के चीफ हैं और मल्लाह जाति के होने के चलते वह मल्लाहों के बड़े नेता भी माने जाते हैं. हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में उन्होंने तेजस्वी यादव के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था. लेकिन तीनों सीटों पर उन्हें हार का सामना करना पड़ा. कई सभाओं में ये तेजस्वी के साथ भी नजर आए हैं.

दिल दहला देने वाली तस्वीरें

इस घटना की जो तस्वीरें सामने आई है. वो काफी दिल दहलाने वाली है. शव को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि धारदार हथियार से वार किया गया है. बिहार के दरभंगा वाले घर पर मुकेश के पिता अकेले ही रहते थे. जीतन सहनी के अलावा घर में 2 से 3 नौकर और ड्राइवर रहते थे. उनके तीन बच्चे हैं दो बेटे और एक बेटी. उनके दोनों बेटे मुकेश सहनी और संतोष सहनी बाहर रहते हैं. एक बेटी है जिसकी शादी हो चुकी है. वह भी बाहर ही रहती है.

जेडीयू ने दी प्रतिक्रिया

इस घटना पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू की प्रतिक्रिया आई है. जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि किसी भी व्यक्ति के साथ ऐसी घटना होगी तो कार्रवाई की जाएगी. जो भी अपराधी होंगे वो पकड़े जाएंगे. उन्हें पाताल से भी खोज कर निकाला जाएगा.

calender
16 July 2024, 09:08 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!