'दारू पार्टी' के आरोप में कितनी सच्चाई? BJP सांसद का आया बयान

Karnataka: कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर में भाजपा सांसद की जीत के बाद खुलेआम शराब बांटी गई थी. इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था. वीडियो में शराब लेने के लिए लोगों की लंबी लाइन देखने को मिली थी. इस मामले पर अब भाजपा सांसद सुधाकर ने अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि, चाहे उनकी पार्टी से हो या गठबंधन सहयोगी जद (एस) से हो जिसने भी शराब बंटवाया है उसने गलत किया है.

JBT Desk
JBT Desk

BJP MP sudhakar: कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर से बीजेपी के सांसद सुधाकर ने अपनी लोकसभा चुनाव जीतने के बाद एक पार्टी का आयोजन किया था. उनकी ये पार्टी तब सुर्खियों में आ गई जब इस पार्टी में खुलेआम शराब बांटी गई. ट्रक में शराब भरकर लाई गई थी जिसे लेने के लिए लोगों की लंबी लाइन देखने को मिली थी. खास बात यह है कि यह सब कुछ पुलिस की मौजूदगी में हुआ. इतना ही नहीं बीजेपी सांसद ने पुलिस को चिट्ठी लिखकर सुरक्षा की मांग की थी. हालांकि, शराब वितरण का वीडियो वायरल होने के एक दिन बाद, भाजपा नेता ने वीडियो से खुद को दूर कर लिया और दावा किया कि इस घटना से उनका कोई संबंध नहीं है.

विवादों के बाद  बेंगलुरु ग्रामीण एसपी सीके बाबा ने कहा कि, आबकारी विभाग ने इस पार्टी के लिए अनुमति दी थी और पुलिस को व्यवस्था संभालने का निर्देश दिया गया था. इसमें पुलिस विभाग की कोई गलती नहीं है. अनुमति देने की जिम्मेदारी उत्पाद शुल्क विभाग की है. वहीं सांसद सुधाकर ने कहा कि जिसने भी शराब वितरण का आयोजन किया, चाहे वह उनकी पार्टी से हो या गठबंधन सहयोगी जद (एस) से, उन्होंने इसे "गलत" किया और भविष्य में ऐसी हरकत नहीं दोहराई जानी चाहिए.

'दारू पार्टी' के आरोप पर  BJP सांसद ने दी सफाई

BJP सांसद सुधाकर ने 'दारू पार्टी' करने के मामले पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने अपने करियर में राजनीतिक उद्देश्यों के लिए कभी भी शराब नहीं बांटी. उन्होंने ये भी कहा कि इससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है. BJP सांसद ने आगे कहा कि इस घटना से उनका कोई संबंध नहीं है. उन्होंने कहा कि इस तरह लोगों में शराब बाटना गलत है इससे मुझे भी पीड़ा हुई है. उन्होंने अपने बयान में ये भी कहा कि आगे से ऐसा न करने के लिए आयोजक से बात की और इसके लिए निर्देश दिया है.

डिप्टी सीएम ने जेपी नड्डा से मांगा था जवाब

उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने सोमवार को शराब परोसने के मुद्दे पर भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा से "जवाब" मांगा था. उन्होंने कहा, "मैं नहीं चाहता कि स्थानीय (भाजपा) नेता इसका जवाब दें. मैं चाहता हूं कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष इसका जवाब दें. यह भाजपा की कल्चर है. डिप्टी सीएम का यह बयान कानूनी कार्रवाई करने के बाद सामने आई थी. डिप्टी सीएम ने कहा था इस मामले पर भाजपा अपना जवाब दे. बता दें कि, पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद कर्नाटक के डिप्टी सीएम ने सांसद के सुधाकर समेत बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद ही सुधाकर ने मामले पर सफाई दी थी.

स्वास्थ्य मंत्री ने साधा निशाना

खुलेआम शराब बांटने के मामले में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडू राव ने अपने एक्स हैंडल पर कहा कि, कहते कुछ हैं, करते कुछ और है.. भाजपा नेता शराब बांटने में व्यस्त हैं, जबकि राज्य डेंगू से पीड़ित है. वे भाजपा नेता कहां हैं, जिन्होंने मुझसे स्विमिंग पूल में तैरने पर सवाल उठाया था. मैंने मैंगलोर (मंगलुरु) का दौरा किया? क्या यह आपकी संस्कृति है?" पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी पर विपक्ष के नेताओं ने जमकर निशाना साधा था.

calender
09 July 2024, 11:36 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!