'राहुल की करतूत भूल गए, दोहरा रवैया क्यों' खड़गे को नड्डा का ओपन लेटर

JP Nadda Open Letter: जेपी नड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को ओपन चिट्ठी लिखी है. जिसमें उन्होंने राहुल गांधी की धमकी मामले का जवाब दिया है. वहीं इस को चिट्‌ठी BJP ने अपने X सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है.

JBT Desk
JBT Desk

JP Nadda Open Letter: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नाम पर एक ओपन लेटर लिखा है. इस पत्र के माध्यम से जेपी नड्डा ने कहा, 'आप राहुल गांधी समेत अपने नेताओं की करतूतों के भूल गए हैं या फिर उन्हें जानबूझ कर नजरअंदाज किया है. दरअसल जेपी नड्डा का यह जवाब उस चिट्टी के लिए हैं, जिसे खड़गे ने 17 सितंबर को पीएम मोदी के नाम लिखी थी. जिसमें उन्होंने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान देने वाले भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

अब इस मुद्दे पर बीजेपी की ओर से एक लेटर जारी किया गया है. जिसमें भाजपा अध्यक्ष ने खड़गे से पूछा है कि जिस व्यक्ति के इतिहास ही देश के प्रधानमंत्री समेत पूरे ओबीसी समुदाय को चोर कहकर गाली देने का रहा हो, जिसकी मानसिकता पूरा देश जानता हो, उस राहुल गांधी को सही ठहराने की कोशिश आप किस मजबूरी के चलते कर रहे हैं.

'ऐसा दोहरा रवैया क्यों...'

जेपी नड्डा ने इस लेटर में यह भी लिखा है कि कांग्रेस के नेताओं ने पिछले 10 सालों में पीएम मोदी को 110 से ज्यादा गालियां दी हैं. तब राजनीतिक शुचिता, मर्यादा, अनुशासन, शिष्टाचार जैसे शब्द आपकी (खड़गे) की डिक्शनरी से क्यों गायब हो जाते हैं. आप राजनीतिक शुचिता की दुहाई दे रहे हैं लेकिन आपके नेताओं का इतिहास ही उसकी धज्जियां उड़ाने का रहा है. ऐसा दोहरा रवैया क्यों.

'आप उसे कैसे भूल गए खड़गे जी'?

आगे नड्डा ने लिखा, 'अगर मैं उदाहरण गिनाने लग जाऊं तो आपको भी पता है कि उसके लिए अलग से किताब लिखनी पड़ेगी. क्या ऐसे बयानों और हरकतों ने देश को शर्मसार नहीं किया, राजनीतिक मर्यादा को तार-तार नहीं किया. आप उसे कैसे भूल गए खड़गे जी'?

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि पीएम मोदी के 74वें जन्मदिन पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने उन्हें बधाई देने के बाद एक चिट्ठी भी लिखी थी. इसमें राहुल गांधी के खिलाफ हेट स्पीच पर चिंता जताई थी. खड़गे ने लिखा था, 'भाजपा और सहयोगी दलों के नेता लगातार राहुल गांधी के लिए बेहद आपत्तिजनक और हिंसक भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. आपसे आग्रह है कि ऐसे नेताओं पर लगाए लगाएं'. दरअसल 11 सितंबर को दिल्ली में राहुल गांधी के घर के बाहर बीजेपी ने प्रदर्शन किया था. इस दौरान भाजपा नेता तरविंदर सिंह मारवाह पर राहुल गांधी को मारने की धमकी देने का आरोप लगा था.

calender
19 September 2024, 12:07 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!