BJP ने राहुल गांधी को भेजी खास जलेबी, पेमेंट तक नहीं किया; जानें भाव

BJP Ordered Jalebi For Rahul Gandhi: हरियाणा में जीत के बाद बीजेपी लगातार कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज कस रही है. इसके बाद अब राहुल गांधी के लिए जलेबी ऑर्डर की गई है. इसकी स्क्रिनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

Shyamdatt Chaturvedi
Shyamdatt Chaturvedi

BJP Ordered Jalebi For Rahul Gandhi: भारतीय जनता पार्टी हरियाणा में चुनावी पंडितों को गलत साबित करते हुए धमाकेदार वापसी की और राज्य में हैट्रिक लगाई. इसने कांग्रेस की जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. एग्जिट पोल में कांग्रेस को सरकार बनाते हुए दिखाया गया था. शुरुआती नतीजों के आधार पर कांग्रेस मुख्यालय में जश्न भी शुरू हो गया था. हालांकि, थोड़ी ही देर में मामला पलट गया. इस बीच राहुल गांधी द्वारा प्रचार में दिया गया जलेबी ट्रेंड फिर से चल पड़ा. अब रिजल्ट के बाद भारतीय जनता पार्टी ने तंज कसते हुए राहुल गांधी को जलेबी भेजी है.

काउंटिंग के रोज दोपहर तक बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ढोल की धुन पर नाचते हुए एक-दूसरे को जलेबी खिलाई और अपनी जीत का जश्न मनाया. शाम तक कांग्रेस को पछाड़ते हुए जीत दर्ज की. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर 'जलेबी' ट्रेंड करने लगी और बीजेपी समर्थकों ने इस मीठे पकवान के जरिए कांग्रेस पर तंज कसे.

स्विगी से राहुल गांधी को भेजी गई जलेबी

हरियाणा बीजेपी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर एक पोस्ट में राहुल गांधी के लिए स्विगी से जलेबी का ऑर्डर देने का स्क्रीनशॉट शेयर किया. कुछ बीजेपी नेताओं ने जलेबी खाते हुए तस्वीरें पोस्ट किया है. कुछ ने अपनी शानदार जीत का जश्न मनाने के लिए जलेबी बनाने की कोशिश की. असम के एक बीजेपी सदस्य द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में एक पार्टी कार्यकर्ता कांग्रेस कार्यालय में जलेबी का पैकेट लेकर जाते हुए नजर आ रहा है.

राहुल गांधी के लिए 1 किलो जलेबी का ऑर्डर

दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित बीकानेरवाला से 1 किलो जलेबी का ऑर्डर राहुल गांधी के अकबर रोड स्थित आवास पर भेजने के लिए दिया गया था. स्क्रीनशॉट में ऑर्डर पकने की प्रक्रिया में दिखाया गया और यह कैश ऑन डिलीवरी के रूप में चिह्नित किया गया. हालांकि, इस स्क्रीनशॉट की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं हो पाई है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा था 'BJP हरियाणा के सभी कार्यकर्ताओं की ओर से राहुल गांधी के घर जलेबी भेजी गई है.'

सोशल मीडिया पर 'जलेबी' क्यों ट्रेंड करने लगी?

बीजेपी समर्थकों ने जलेबी का जिक्र करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा. राहुल ने प्रचार के दौरान हरियाणा की एक दुकान की जलेबी की तारीफ की थी और कहा था कि इसे वैश्विक स्तर पर निर्यात किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा था कि मैंने जलेबी खाई और अपनी बहन प्रियंका को मैसेज भेजा कि आज मैंने अपनी जिंदगी की सबसे बेहतरीन जलेबी खाई. मैं तुम्हारे लिए भी एक डिब्बा ला रहा हूं. उन्होंने सुझाव दिया कि इस मिठाई की दुकानों को दुनियाभर में अपने कारखाने खोलने चाहिए.

calender
09 October 2024, 03:30 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो