BJP विधायक की काली करतूत! युवती से मांगे अश्लील चैट, न्यूड तस्वीर; जानिए पूरा मामला

FIR against BJP MLA Hansraj: हिमाचल प्रदेश पुलिस ने बीजेपी विधायक हंस राज के खिलाफ एक महिला को अश्लील संदेश भेजने और लड़की से न्यूड तस्वीर की डिमांड करने के आरोप में मामला दर्ज किया है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी है. अधिकारियों ने बताया कि चंबा जिले के चुराह से तीन बार के विधायक रहे हंस राज के खिलाफ महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. महिला भाजपा कार्यकर्ता की बेटी है.

JBT Desk
JBT Desk

FIR against BJP MLA Hansraj: हिमाचल प्रदेश के चुराह से बीजेपी विधायक की काली करतूत सामने आई है. दरअसल पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज के खिलाफ एक युवती से अश्लील चैट करने का गंभीर आरोप लगा है. पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत महिला थाने में की है. जिसके बाद बीजेपी विधाक पर  FIR दर्ज की गई. इस मामले में युवती ने न्याय के साथ ही पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है. 

मिली जानकारी के मुताबिक युवती भाजपा कार्यकर्ता की बेटी है. साथ ही महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि हंस राज ने उसे अश्लील संदेश भेजा, उसे अकेले में मिलने के लिए मजबूर किया और उसकी न्यूड फोटो मांगी. युवती ने अपनी शिकायत  में बताया कि उसके पिता बूथ स्तर के नेता है. उसने दावा कि है कि उसके पास दो सेलफोन है. जिनमें से एक विधायक और उसके साथी ने जला दिया है. 

परिवार की जान को खतरा

इस मामले में पीड़िता ने चुराह से बीजेपी विधायक हंसराज पर डराने और धमकाने का भी आरोप लगाया हैं. पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने कहा कि मेरी उम्र 20 साल है और मैं उनकी बेटी की उम्र की हूं लेकिन चैट पर गंदी बात करते हैं और उनके साथ मौजूद कार्यकर्ता धमकाते हैं. साथ ही चैट डिलीट करने की धमकी देते हैं.

चैट डिलीट करवाने का दबाव

पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि चैट डिलीट करवाने का दबाव बनाया जा रहा है. मेरी फैमिली और मुझे कुछ भी न हो क्योंकि ये लोग चैट डिलीट कराने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. मेरे पास दो फोन हैं और इन्होंने मेरा फोन भी तोड़ा है ताकि सबूत मिटाया जा सके.

विधायक हंसराज ने दी सफाई

वहीं, इस मामले को लेकर चुराह के विधायक हंसराज का बयान भी सामने आया है. विधायक ने कहा  कि मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. यह एक राजनीतिक साजिश है और इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है.

calender
20 August 2024, 08:05 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!