विधानसभा चुनाव को लेकर डोडा मतदान केंद्रों पर लगे CCTV कैमरे

Assembly Election 2024: कश्मीर में तीन चरणों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मंगलवार को 14 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किए, जिसके साथ कुल प्रत्याशियों की संख्या बढ़कर 26 हो गई है. वहीं जम्मू-कश्मीर में चुनाव को लेकर तैयारी तेज हो गई है. विधानसभा चुनाव को लेकर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Assembly Election 2024: कशमीर मेे विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज हो गई है.जिसमें प्रशासन एक्शन मोड में नजर आ रही है, चुनाव की तैयारी में चप्पे-चप्पे में सीसीटीवी कैमरे लगा दिए गए हैं.डोडा में मतदान केंद्रों पर लगे CCTV कैमरे लगे हुए हैं.किसी भी तरह की घटना होने पर नजर रखी जाएगी.विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 25 सितंबर को कुल 26 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होना है,जिनमें से 15 कश्मीर घाटी में हैं,जिनमें मध्य कश्मीर के श्रीनगर,गांदरबल और बडगाम जिले शामिल हैं.

अधिकारियों ने बताया कि कश्मीर घाटी की सीटों के लिए मंगलवार को 14 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किए. इस तरह अबतक नामांकन दाखिल करने वाले उम्मीदवारों की कुल संख्या बढ़कर 26 हो गई है.नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला के बुधवार को अपना नामांकन दाखिल करने की संभावना है

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!