CG Election 2023: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को पहुंचे रायपुर, जारी करेंगे आज कांग्रेस के खिलाफ आरोप पत्र

CG Election 2023: केंद्रीय गृह मंत्री और कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को रायपुर पहुंचे. इस दौर में एक दूसरे पर खूब जमकर आरोप लगा रहे हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • केंद्रीय गृह मंत्री आज 2 सितंबर को सुबह 11 बजे राजधानी के पं. दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम में आयोजित एक कार्यक्रम में वह कांग्रेस सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करेंगे.

CG Election 2023: कल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रात 10 बेज अपने विमान से रायपुर पहुंच गए थे. वहीं दूसरी और भाजपा प्रदेश मुख्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर भी वहां पर मौके पर मौजूद हुए. जहां पर उन्होंने भाजपा की कोर कमेटी के सदस्यों व अन्य शीर्ष नेताओं के साथ बैठक ली. गृह मंत्री ने पार्टी की जमीनी हकीकत और कार्यकर्ताओं की सक्रियता पर एक बार फिर फीडबैक लिया है. 

केंद्रीय गृह मंत्री का 70 दिनों में चौथा दौरा

इसके साथ ही चुवानी तैयारियों पर आला नेताओं के साथ मिलकर मंथन किया. इस दौरान विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों की दूसरी सूची के बारे में भी सोच-विचार किया गया. जिसके चलते चुनाव संचालन समिति के सदस्यों के नाम पर भी सहमति बनी.

आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अंमित शाह ने 70 दिनों के अंदर 4 दौरा किया है. पिछले दिए गए आदेशों के बारे में वन-टू-वन चर्चा की गई. वहीं अमित शाह ने चुनाव में संभावित प्रत्याशियों के लिए पार्टी की ओर से कराए गए सर्वे और फीडबैक के आधार पर समीक्षा की है.

इसके अलावा पार्टी को ऐसे इलाकों पर अधिक फोकस करने को कहा है जहां भाजपा के समर्थक अधिक हैं. उन जगहों पर अमित शाह ने मेहनत करने की नसीहत दी है ताकि आने वाले समय में वहां से मतदान का प्रतिशत बढ़ाया जा सके.

चुनावी तैयारियों का लिया जायजा

केंद्रीय गृह मंत्री आज 2 सितंबर को सुबह 11 बजे राजधानी के पं. दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम में आयोजित एक कार्यक्रम में वह कांग्रेस सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी करेंगे. शुक्रवार को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री व प्रदेश चुनाव सह प्रभारी डा. मनसुख मांडविया ने आडिटोरियम पहुंचकर यहां कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया है. बताया जा रहा है कि दोपहर 3:00 बजे अर्जुंदा सराईपाली में जानजाति समाज में चुनावी सभा का आगाज करेंगे. उसके बाद शाम 5:30 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर पहुंचेंगे और शाम 6 बजे वह दिल्ली के लिए प्रस्थान कर देंगे.

calender
02 September 2023, 07:09 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो