Chhattisgarh elections 2023: प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला- मोदी की गारंटी चाईना के खिलौने जैसी

Chhattisgarh elections 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस की तैयारी जोरो पर चल रही है. इस बीच कांग्रेस के महासचिव प्रिंयका गांधी छत्तीसगढ़ के कांकेर दौरे पर पहुंची है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Chhattisgarh elections 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस की तैयारी जोरो पर चल रही है. इस बीच कांग्रेस के महासचिव प्रिंयका गांधी छत्तीसगढ़ के कांकेर दौरे पर पहुंची है. इस दौरान उन्होंन कांकेर की जनसभा को संबोधित किया है. संबोधन में उन्होंने कहा कि, "मैं घोषणा करता हूं कि अगर कांग्रेस छत्तीसगढ़ में दोबारा सरकार बनाती है तो हम बिहार की तरह राज्य में भी जाति जनगणना कराएंगे.

छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि, "समय के साथ ही विश्वास पैदा होता है. आज अगर आपको छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर भरोसा है, तो इसलिए कि यहां की मौजूदा सरकार कांग्रेस की पुरानी परंपरा को आगे बढ़ा रही है."

आगे उन्होंने कहा कि, "मेरे परिवार का छत्तीसगढ़ से पुराना नाता है." स्वतंत्रता संग्राम के दौरान पंडित नेहरू यहां आए थे. मेरी दादी इंदिरा जी 1972 में बस्तर आईं थीं. मेरे पिता और मां भी छत्तीसगढ़ के लोगों की समस्याओं को समझने और परामर्श लेने के लिए कई बार बस्तर आए थे. "

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में विभिन्न राज्य सरकार की योजनाओं के प्रभाव के बारे में बात की और कहा कि. "यहां की कांग्रेस सरकार ने आपके (जनता) लिए काम किया है। पिछले 5 वर्षों में यहां के 40 लाख लोगों को गरीबी से बाहर निकाला गया है."

calender
06 October 2023, 03:21 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!