Kawardha Accident: एक साथ 19 शवों का दाह संस्कार, एक चिता पर जले 11 लाशें, दिल को झकझोर देने वाला मंजर

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिलें में दर्दनाक हादसे का मंजर देखा गया. जिसमें 19 लोगों की एक साथ मौत हो गई थी. इस हादसे के बाद आज यानि मंगलवार को उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा सेमहरा गांव पहुंचे. जहां 19 लोगों का अंतिम संस्कार हुआ.

JBT Desk
JBT Desk

Kawardha Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिलें में दर्दनाक हादसे का मंजर देखा गया. जिसमें 19 लोगों की एक साथ मौत हो गई थी. इस हादसे के बाद  आज यानि मंगलवार को उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा सेमहरा गांव पहुंचे. जहां 19 लोगों का अंतिम संस्कार हुआ. इस हादसे के ये सबसे दर्दनाक मंजर था. जहां एक साथ 17 लोगों का अंतिम संस्कार हुआ. वहीं, दो महिलाओं का अंतिम संस्कार उनके ससुराल वालों ने किया. दिल को झकझोर देने वाले इस मंजर को देखकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा भी भावुक हो गए. 

आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि वो पल कैसा होगा जब एक ही चिता पर 11 शवों का दाह संस्कार किया जा रहा हो. बता दें कि 11 लोग एक ही परिवार के थे. गांव की ऐसी पंरपरा हैं जहां परिवार के लोगों की एक साथ मौत होने पर सभी की एक ही  चिता पर  दाह संस्कार किया जाता है. 

बता दें कि तेंदूपत्ता तोड़ने गए मजदूरों की बलेरो पिकअप गाड़ी का बैलैंस बिगड़ने से वह 20 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई. इस घटना में पिकअप के नीचे दबकर 19 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए. यह घटना कबीरधाम जिले के कूकदूर थाना क्षेत्र के बहापानी गांव में हुई है. सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे जंगल से तेंदूपत्ता तोड़कर मजदूर पिकअप से वापस लौट रहे थे. पिकअप में लगभग  40 मजदूर सवार थे. इसी दौरान रास्ते में पिकअप का बैलैंस बिगड़ने से वह 20 फिट गहरे गड्ढे में जा गिरी.  इस घटना में 19 मजदूरों की पिकअप के नीचे दबकर मौत हो गई. वहीं 20 से अधिक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए.

calender
21 May 2024, 03:48 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!