Chirag Paswan: विपक्षी गठबंधन में बैकफुट पर पहुंच गए नीतीश कुमार, चिराग ने कसा तंज

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए चिराग ने कहा की अन्य विपक्षी नेताओं के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध हैं लेकिन इस ग्रैंड अलायंस के नेता अब बैकबेंचर बन कर रह गए हैं. 

Akshay Singh
Akshay Singh

आने वाले लोकसभा चुनाव में वर्तमान सरकार को पटखनी देने के लिए बिहार की भूमि से विपक्ष ने बड़ा दाव चला है. तमाम विपक्षी दलों को एक साथ लाने के लिए नीतीश कुमार को श्रेय दिया जा रहा है. इसी बीच लोजपा (रामविलास) के प्रमुख और सांसद चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा प्रहार किया है. रविवार को चिराग ने कहा कि नीतीश को पहले विपक्ष के नेतृत्व करने का काम सोपा गया था लेकिन अब उनसे जिम्मेदारी छीन ली गई. 

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की अन्य विपक्षी नेताओं के बीच सौहार्दपूर्ण संबंध हैं लेकिन इस ग्रैंड अलायंस के नेता अब बैकबेंचर बन कर रह गए हैं. 

माना जा रहा है कि चिराग का बयान दिल्ली में लालू यादव और राहुल गांधी की डिनर पर मुलाकात की ओर इशारा कर रहा है जिसमें नीतीश शामिल नहीं थे. 

एक मीडिया हाउस से बात करते हुए चिराग ने कहा कि नीतीश को पहले विपक्षी गुट का नेतृत्वकर्ता माना जा रहा था लेकिन अब वह बैकफुट पर आ चुके हैं. इसके साथ ही जब वह विपक्षी बैठक के लिए बेंगलुरु गए तो उनकी तस्वीर पोस्टर से गायब थी. 

बताते चलें कि राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद दिल्ली में लालू यादव और राहुल गांधी की डिनर पर मुलाकात हुई थी जिसमें नीतीश शामिल नहीं थे. और कुछ दिन पहले विपक्षी गठबंधन की एक मीटिंग बेंगलुरु में हुई जिसमें लगे पोस्टर से भी नीतीश की तस्वीर गायब थी. इसी बात को लेकर चिराग पासवान ने उन पर तंज कसा है.

calender
06 August 2023, 10:03 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!