चिराग पासवान का सपा पर हमला, कहा- 'सपा के गुंडों को खत्म...सरकार'

Chirag Paswan: समाज सम्मेलन में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने शिरकत करते हुए सपा पार्टी पर हमला बोला, उन्होंने कहा कि सपा पार्टी को हमारी एनडीए पार्टी खत्म कर रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Chirag Paswan: जिले में वंचित समाज सम्मेलन में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने शिरकत करने की. मूरतगंज कस्बे में आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते हुए पासी समाज के अधिकारों के लिए हर मोर्चे पर लड़ने का ऐलान किया. उन्होंने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा, बसपा और काँग्रेस ने बार-बार दलितों को डराने का काम किया है.

कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव द्वारा STF को स्पेशल ठाकुर फोर्स का नाम देकर एनकाउंटर पर सवाल उठाने के सवाल पर चिराग पासवान कहा कि ये वो लोग है, जो सुनियोजित तरीके से अपने जमाने मे एनकाउंटर करवाने का काम किया था. इन लोगों को एनकाउंटर की परिभाषा नहीं पता है. उनके जमाने के गुंडाराज को हमारी आज की एनडीए सरकार खत्म कर रही है.

एनकाउंटर पर कही बात

एनकाउंटर उस परिस्थिति में किया जाता है, जब कोई विकल्प प्रशासन के पास नहीं बचता है. ये कोई सुनियोजित हत्या नहीं होती. जो लोग इसकी परिभाषा को सुनियोजित हत्या मानते हैं, उन लोगों ने संभवतः अपने कार्यकाल में इस तरीके से एनकांउटर कराए होंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में जिस तरीके से अपराधियों का मनोबल टूटा है. एक के बाद एक अपराधियों की धर पकड़ और जरूरत पड़ने पर एनकाउंटर हुए हैं, उससे कहीं न कहीं लॉ एंड ऑर्डर को मजबूत करने का काम किया है. जो कभी भी समाजवादी पार्टी अपने जमाने में नहीं कर पाई. उनके जमाने के गुंडाराज को हमारी आज की एनडीए सरकार खत्म कर रही है.

कंगना के बयान पर क्या कहा ? 

कंगना रनौत के बयान पर राहुल गांधी की प्रतिक्रिया पर पासवान ने कहा कि राहुल गांधी खुद एक पार्टी का नेतृत्व करते हैं. ऐसे में वो जानते हैं कि कई बार पार्टी के नेता भावनाओं में बहकर बयान देते हैं. जब तक वो बयान किसी पार्टी का अधिकृत बयान नहीं होता उस पर हो हल्का मचाने का कोई औचित्य नहीं है. भारतीय जनता पार्टी ने पूरी तरीके से कंगना रनौत के बयान से अपने आप को अलग किया है. उनकी अपनी भावना हो सकती है, पार्टी की नहीं

calender
27 September 2024, 10:35 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो