कंगना रनौत से शादी करेंगे चिराग पासवान! India Daily के मंच पर किया ये खुलासा

Chirag Paswan: इंडिया डेली लाइव के मंच पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कंगना रनौत से शादी करने के सवाल पर कहा कि हमारी पुरानी मित्र हैं, उनके साथ एक फिल्म की. उसके बाद उनसे संसद भवन में मुलाकात हुई. इस बीच भाजपा और जेडीयू के एक दूसरे के साथ गठबंधन में ना आने के फ़ेवर के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि यह फैसला तो बीजेपी को करना था. मेरा गठबंधन भारतीय जनता पार्टी के साथ था. अगर मुझे किसी गठबंधन से ऐसा एतराज है तो मेरे पास वो विकल्प मौजूद है.

JBT Desk
JBT Desk

 

Chirag Paswan: इंडिया डेली लाइव ने शुक्रवार को अपने खास प्रोग्राम 'इंडिया मंच' पर कई बड़ी हस्तियों को बुलाया है. ना सिर्फ सियासी बल्कि धर्म से जुड़ी दिग्गज हस्तियों ने भी शिरकत की. इस बीच केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान भी पहुंचे. इस दौरान मंच पर कंगना रनौत से शादी करने के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि हमारी पुरानी मित्र हैं, उनके साथ एक फिल्म की. उसके बाद उनसे संसद भवन में मुलाकात हुई.  चिराग पासवान ने कहा कि जब चुनाव प्रचार चल रहा तो मुझे यकीन था कि वो भी जीतेंगी मैं भी जीतूंगा. इसके बाद हम लोग संसद भवन में मिले. वो बहुत अच्छी अभिनेत्री और एक अच्छी वक्ता भी हैं. 

इस बीच भाजपा और जेडीयू के एक दूसरे के साथ गठबंधन में ना आने के फ़ेवर के सवाल पर चिराग पासवान ने कहा कि यह फैसला तो बीजेपी को करना था. मेरा गठबंधन भारतीय जनता पार्टी के साथ था. अगर मुझे किसी गठबंधन से ऐसा एतराज है तो मेरे पास वो विकल्प मौजूद है. मेरे पास स्वतंत्रा है कि मैं उस गठबंधन का हिस्सा रहना चाहता हूं या नहीं रहना चाहता हूं . 2020 में भी मेरे सामने ऐसी परिस्थिति उत्पन्न हुई थी  कि बीजेपी और जेडीयू एक साथ गठबंधन में थी. मेरे अपने कुछ विषय थे जिसे लेकर सहमति नहीं बन पाई थी और मैंने गठबंधन से अपने आप को अलग करना बेहतर समझा. पर आज की तारीख में मुझे लगता है कि एक मजबूत गठबंधन में एनडीए के तमाम घटक दल एक साथ हैं. 

ऐसे में अपने राजनीतिक करियर के ब्राइट और नीतीश कुमार का सियासी करियर अधिक लंबा न चलने को लेकर उठ रहे सवाल के जवाब पर चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए का भविष्य बिहार में बहुत मजबूत है. जिस तरह विपरीत परिस्थितियों में मैंने विपरीत परिस्थिति  इसलिए कह रहा हूं  कि कई राज्यों में परिणाम हमारी उम्मीद के अनुसार नहीं आए. उदाहरहण के लिए पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश है. अधिक जानकारी के लिए देखें ये इंटरव्यू....  

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!