बाढ़ का जायजा लेने पहुंचे CM नायडू पुल में फंसे, आचानक आई ट्रेन, फिर..; देखें वीडियो

CM Chandrababu Naidu Stuck On Railway Bridge: देश के कई राज्यों में इन दिनों बाढ़ के हालात बने हुए हैं. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना भी इससे काफी प्रभावित हैं. यहां जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. इसी बाढ़ का जायजा लेने के लिए CM चंद्रबाबू नायडू पहुंचे थे. इस दौरान वो पुल में फंस गए और एक ट्रेन भी आ गई. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

CM Chandrababu Naidu Video: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने हाल ही में राज्य में आई भयंकर बाढ़ के बाद राहत कार्यों की निगरानी के लिए कई स्थानों का दौरा किया. विजयवाड़ा में बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने के दौरान एक ऐसी घटना घटी जो अब चर्चा में है. वह एक छोटे रेलवे पुल पर खड़े होकर उफनते नाले का निरीक्षण कर रहे थे. उसी दौरान, उनके बगल से तेज गति से एक ट्रेन गुजरी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसमें देखा जा सकता है कि नायडू पुल की रेलिंग के पास खड़े हैं. ट्रेन कुछ ही इंच की दूरी से गुजरी.

नायडू के इस बेखौफ रवैये की लोगों ने जमकर तारीफ की है. ट्रेन के यात्रियों ने भी इस दौरान उनके साहस की सराहना की. नायडू के साथ इस दौरान कई अधिकारी और एनएसजी कमांडो भी थे जो उनके साथ स्थिति का आकलन कर रहे थे. ट्रेन के गुजरने के बाद, मुख्यमंत्री ने अपना निरीक्षण बिना किसी रुकावट के जारी रखा.

सेना की ली गई सहायता

विजयवाड़ा में हालिया मूसलाधार बारिश और बाढ़ ने जनजीवन को बुरी तरह प्रभावित किया है. बुडामेरु नदी के तटबंधों में आई दरारों को बंद करने के लिए सेना की 'इंजीनियरिंग टास्क फोर्स' युद्धस्तर पर काम कर रही है. राज्य सरकार और सेना के संयुक्त प्रयासों से दो दरारों को बंद कर दिया गया है और तीसरी दरार को बंद करने के प्रयास जारी हैं.

मुख्यमंत्री ने की बैठक

मुख्यमंत्री नायडू ने राहत कार्यों की प्रगति का जायजा लेने के लिए अधिकारियों के साथ कई बैठकें की. उन्होंने बिजली आपूर्ति, दूरसंचार कनेक्टिविटी, और पेयजल आपूर्ति जैसी आवश्यक सेवाओं को जल्द बहाल करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही, बाढ़ पीड़ितों को आवश्यक वस्तुओं का वितरण शुरू कर दिया गया है.

शिवराज सिंह चौहान ने भी किया दौरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आंध्र प्रदेश में बाढ़ की गंभीर स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान को बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के लिए भेजा. चौहान ने हाल ही में विजयवाड़ा का दौरा किया और वहां की स्थिति का आकलन किया.

calender
07 September 2024, 02:30 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!