दिल्ली शराब घोटाला: केजरीवाल को 15 हज़ार के मुचलके पर मिली जमानत

सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचने के बाद कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है. दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट एसीएमएम ने केजरीवाल को 15,000 रुपये के जमानत बांड और 1 लाख रुपये की जमानत पर जमानत दे दी.

JBT Desk
JBT Desk

CM Kejriwal will appear in Rouse Avenue Court today: दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल को आज कोर्ट से जमानत मिल गई है. कोर्ट से समन मिलने के बाद आज दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश हुए थे.राउज एवेन्यू कोर्ट की एसीएमएम दिव्या मल्होत्रा ​​ने ईडी द्वारा दायर दोनों शिकायतों में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी.

दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट एसीएमएम ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को 15,000 रुपये के मुचलके और 1 लाख रुपये की जमानत पर जमानत दे दी. दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले के संबंध में ईडी की दो शिकायतों के आधार पर अदालत द्वारा उन्हें जारी किए गए समन के बाद सीएम अदालत में पेश हुए.

सीएम केजरीवाल को कोर्ट से मिली जमानत

केजरीवाल कोर्ट पहुंचकर ACMM दिव्या मल्होत्रा के सामने पेश हुए. केजरीवाल का केस लड़ लहे वरिष्ठ अधिवक्ता रमेश गुप्ता ने कहा कि सीएम कोर्ट के सामने पेश हो गए हैं. ऐसे में कोई भी निर्णय आने तक केजरीवाल को जाने नहीं दिया जाए. अदालत ने सीए को जमानत दे दी है. कोर्ट ने उन्हें 15 हजार के निजी मुचलके और एक लाख की सिक्योरिटी पर जमानत दी है.

आप पार्टी के वकील संजीव नासियार ने कहा, "अदालत ने सीएम (अरविंद केजरीवाल) को तलब किया था. पिछली बार वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इसमें शामिल हुए थे, जब उन्हें फिर से निर्देश दिया गया तो उन्होंने कहा कि वह शारीरिक रूप से पेश होंगे. वह आज पेश हुए और जमानत बांड जमा किया. जमानत दे दी गई."

जमानत मिलने के बाद अपने आवास पर लौटे केजरीवाल

ईडी समन मामले में दिल्ली की राउज एवेन्यू अदालत द्वारा जमानत दिए जाने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने आवास पर लौट गए हैं. कोर्ट से वापस लौटते समय सीएम से पत्रकारों ने कई सवाल पुछना चाहे लेकिन उन्होंने किसी भी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया और कोर्ट परिसर से बाहर निकल गए.

calender
16 March 2024, 10:03 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!