विरोध पड़ा भारी! यमुना स्नान करने गए BJP अध्यक्ष, क्यों पहुंचे अस्पताल?

Delhi News: दिल्ली में यमुना के हालात किसी से छुपे नहीं है. इसे लेकर हमेशा सियासत भी होती रहती है. एक बार ये मामला फिर से उछला है जब BJP अध्यक्ष विरोध के रूप में यमुना में डुबकी लगाने पहुंचे और बीमार पड़ गए. उन्हें अभी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi News: दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उन्हें त्वचा संक्रमण और सांस लेने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. यह घटना तब हुई है जब हाल ही में उन्होंने यमुना नदी के प्रदूषित पानी में डुबकी लगाई थी. वीरेंद्र सचदेवा ने यमुना नदी के गंदे पानी में डुबकी विरोध प्रदर्शन के रूप में लगाई थी, जिसकी तस्वीरें भी सामने आई थीं. यमुना में डुबकी लगाने के बाद से उन्हें खुजली और सांस लेने में परेशानी महसूस हो रही थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

दिल्ली बीजेपी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर वीरेंद्र सचदेवा के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि यमुना में डुबकी लगाने के बाद से उन्हें त्वचा पर लाल चकत्ते, खुजली और हल्की सांस की दिक्कत हो रही है. पार्टी ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें तीन दिन की दवा दी है.

केजरीवाल को दी थी चुनौती

छठ पूजा से पहले यमुना नदी में प्रदूषण और जहरीले झाग के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच विवाद बढ़ गया है. बुधवार को वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनौती दी कि वह भी यमुना में डुबकी लगाएं, क्योंकि उन्होंने वादा किया था कि 2025 की छठ पूजा से पहले यमुना को साफ करेंगे ताकि लोग उसमें स्नान कर सकें.

आईटीओ छठ घाट पर प्रतीकात्मक मंच

भाजपा ने आईटीओ छठ घाट पर प्रतीकात्मक रूप से लाल कालीन और दो कुर्सियां रखीं जिन पर अरविंद केजरीवाल और मंत्री आतिशी के नाम थे. दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि वे इंतजार कर रहे हैं कि केजरीवाल और आतिशी आकर यमुना की हालत देखें.

भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने बताया कि सचदेवा ने यमुना में डुबकी लगाकर मां यमुना से क्षमा मांगी, क्योंकि उनकी AAP सरकार ने यमुना की सफाई के लिए 8,500 करोड़ रुपये खर्च करने का दावा किया है, लेकिन यमुना अभी भी प्रदूषित है.

calender
26 October 2024, 06:13 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो