बिहार, यूपी के बाद अब दिल्ली के स्कूल में पिस्टल लेकर पहुंचा 10 साल का छात्र, स्कूल मचा हड़कंप

Delhi Najafgarh News: हाल ही में कुछ दिनों पहले बिहार के सुपौल में एक नर्सरी क्लास के छात्र ने तीसरी क्लास के छात्र को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी. इस मामले के बाद यूपी के स्कूल में भी ऐसा ही एक मामला देखने को मिला था जब एक नाबालिग बच्चा स्कूल में तमंचा लेकर पहुंच गया था हालांकि उसने किसी की हत्या नहीं की. अब ऐसा ही एक मामला राजधानी दिल्ली से भी सामने आया है जो वाकई हैरान कर देना वाला है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi Najafgarh News: राजधानी दिल्ली से आए दिन कोई न कोई क्राइम की घटनाएं सामने आती रहती है. अभी हाल ही में बीते शुक्रवार को दयालपुर थाना क्षेत्र के तालीम उल कुरान नाम के मदरसे  के 11 और 9 साल के तीन छात्रों ने एक 5 साल की मासूम की हत्या कर दी है. इस खबर को सामने आए कुछ दिन बिते भी नहीं कि एक मामला सामने आ गया है. सूत्रों के मुताबिक एक 10 साल का बच्चा अपने बैग में पिस्तोल लेकर स्कूल पहुंच गया. इस खबर से पूरे स्कूल में सनसनी फैल गई. स्कूल के प्रशासन भी सकते में आ गए.

दरअसल, ये मामला नजफगढ़ इलाके का है. यहां एक 10 साल का छात्र अपने स्कूल बैग में पिस्तौल रखकर स्कूल पहुंच गया. इस बात की जानकारी जब स्कूल प्रशासन को लगी तो उन्होंने तुरंत इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. खबर सुनते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे से पिस्तौल बरामद कर लिया. पुलिस छात्र से यह पता लगाने की कोशिश कर रही कि आखिर वो किस मंशा से पिस्तौल लेकर स्कूल आया था?

पिता के नाम पर है पिस्टल का लाइसेंस

दिल्ली पुलिस ने जो दस साल के बच्चे के पास से पिस्टल बरामद की है वो उसका लाइसेंस उसके पिता के नाम पर है. पुलिस ने बताया कि एक 10 साल का बच्चा कल अपने बैग में पिस्तौल रखकर स्कूल गया था, जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने मामले की जानकारी दी. पिस्तौल का लाइसेंस उसके पिता के नाम पर है जिनकी कुछ महीने पहले मौत हो गई थी. पिस्तौल का लाइसेंस रद्द करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है और मामले की जांच की जा रही है.

नर्सरी के छात्र ने तीसरी क्लास के छात्र को मार दी थी गोली

बिहार के सुपौल में नर्सरी क्लास में पढ़ने वाला एक बच्चा बग में बंदूक लेकर स्कूल पहुंच गया और उसने तीसरे क्लास में पढ़ने वाले छात्र को गोली मार दी थी. हाथ में गोली लगने से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, पांच साल का बच्चा अपने बैग में हथियार छिपाकर ले गया था. 

calender
25 August 2024, 01:21 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!