तिहाड़ जेल में फिर हुई एक कैदी की हत्या, हो चुकी है कई कैदियों की हत्या

देश की राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल में फिर एक कैदी की हत्या का मामला सामने आया है. यह घटना जेल नंबर-3 में हुई. बताया जा रहा है कि दोपहर में उसका झगड़ा हुआ था. इसके बाद उन पर हमला किया गया.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

Murders In Tihar Jail: देश की राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल में फिर एक कैदी की हत्या का मामला सामने आया है. यह घटना जेल नंबर-3 में हुई. बताया जा रहा है कि दोपहर में उसका झगड़ा हुआ था. इसके बाद उन पर हमला किया गया. सूत्रों का कहना है कि हमले में जान गंवाने वाला कैदी जेल में अटेंडेंट के पद पर कार्यरत था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पिछले साल अप्रैल महीने में तिहाड़ जेल में गैंगवार की घटना हुई थी. इसमें लॉरेंस गैंग का गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया मारा गया.

तेवतिया को साल 2022 में गिरफ्तार किया गया 

तेवतिया को दिल्ली पुलिस ने दिसंबर 2022 में गिरफ्तार किया था. 30 वर्षीय गैंगस्टर 2010 से आपराधिक गतिविधियों में शामिल था. अपराध की दुनिया में नाम कमाने की चाह में उसने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से हाथ मिला लिया. पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया तो उसके पास से हथियारों की बड़ी खेप बरामद हुई.

2 मई 2023 को ताजपुरिया की हत्या

इस घटना के एक महीने बाद तिहाड़ में एक बार फिर खूनी खेल खेला गया. 2 मई 2023 को कुख्यात गैंगस्टर सुनील मान उर्फ ​​टिल्लू ताजपुरिया की जेल में हत्या कर दी गई थी. उसके दुश्मन गोगी गैंग के रियाज गंडा, राजेश करमवीर, योगेश टुड्डा और दीपक तितर ने इस घटना को अंजाम दिया था.

बदमाश चादर के सहारे ग्राउंड फ्लोर पर कूद गए

बदमाशों ने पूरे इत्मीनान से घटना को अंजाम दिया. पहले लोहे की ग्रिल काटी, फिर चादर के सहारे ग्राउंड फ्लोर पर छलांग लगा दी. यहीं पर टिल्लू को ताजपुरिया जेल की हाई सिक्योरिटी सेल में बंद कर दिया गया था. चारों ने टिल्लू पर हमला कर दिया. किसी ने उनके शरीर पर रॉड से हमला किया तो किसी ने सूए से. बदमाशों ने उसके पेट में रॉड से वार किया था.

calender
03 May 2024, 10:11 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!