दिल्ली का दिल दहला: 4 दिव्यांग बेटियों के साथ पिता ने की आत्महत्या या..; कैसे हुईं पांच मौतें?

Delhi News: दिल्ली से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. उसमें दिल्ली के रहने वाले एक शख्स ने अपनी 4 बेटियों के साथ जहर खाकर जान दे दी है. मिली हुई जानकारी के मुताबिक शख्स पत्नी की मौत के बाद से डिप्रेशन में चला गया था. जिसके बाद उसने सुसाइड करने का सोचा. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. ताला तोड़कर शवों को बाहर निकाला गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi News: दिल्ली के रंगपुरी गांव में एक शख्स ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी चार बेटियों के साथ खुदकुशी कर ली. जये घटना शुक्रवार की बताई जा रही है. जिसके बाद वहां इलाके में रह रहे लोगों के बीच हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक, चारों बेटियां विकलांग थी, जिसकी वजह से वह चल फिर नहीं सकती थीं. परिवार में पिता इन्हीं चारों बेटियों के साथ रहता था. 

शख्स और उसकी चारों बेटियों की सुसाइड के बाद डीसीपी रोहित मीना के मुताबिक, वसंत कुंज साउथ पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है. अभी तक सुसाइड नोट जैसा कोई सबूत नहीं मिला है. जांच अभी बाकी है.

चारों  बेटियां थीं विकलांग

50 साल का हीरा लाल परिवार के साथ रंगपुरी गांव में किराए के मकान में रहता था. पत्नी की पहले मौत हो गई थी. परिवार में 18 साल की बेटी नीतू, 15 साल की निशि, 10 साल की नीरू और 8 साल की बेटी निधि थे. चारों बेटियां विकलांग होने की वजह से चलने फिरने में असमर्थ थीं. इन सबकी देखभाल की जिम्मेदारी हीरालाल के ऊपर ही थी. हीरा लाल वसंत कुंज स्थित स्पाइनल इंजरी हास्पिटल में कारपेंटर के तौर पर काम करता था.

सल्फास खाकर दी जान

घटनास्थल से सबूत जमा करने के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया था. जांच से जुड़ी मिला जानकारी के अनुसार, पुलिस को इस बात के भी सबूत मिले हैं कि परिवार ने सल्फास खाकर खुदकुशी की है. पुलिस ने दिल्ली में रहने वाले हीरालाल के बड़े भाई जोगिंदर को घटना की सूचना दे दी है. पुलिस को अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. 

calender
28 September 2024, 11:00 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो