दिल्ली के वसंत कुंज एरिया में धमाका, हादसे में 1 की हुई मौत, 3 लोग झुलसे

Delhi Blast: दिल्ली में एक बार फिर धमाका हुआ है, वसंत कुंज ईलाके में एक घर में विस्फोट से भीषण आग लग गई, जिसे फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत से बुझाया. घर के अंदर से 4 लोगों को बुरी हालत में बाहर निकाला गया, जिनमें से एक की मौत हो गई है.

JBT Desk
JBT Desk

Delhi Blast: राजधानी दिल्ली आज फिर धमाके से दहल गई. वसंत कुंज इलाके में एक घर में अचानक विस्फोट हुआ और भीषण आग लग गई. हादसे में एक शख्स की झुलसने और दम घुटने से मौत हो गई. वहीं 3 लोग बुरी तरह झुलस गए और उन्हें बेहोश की हालत में एम्स ट्रॉमा सेंटर और सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

एक शख्स को डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच में ही मृत घोषित कर दिया। एक शख्स करीब 90 प्रतिशत झुलसने से जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. वहीं 2 लोग बेहोशी की हालत में मिले थे. इस हादसे के बाद से वहां पर मौजूद लोगों के बीच हड़कंप मच गया. 

अचानक धमाके होते ही भड़की आग 

मिली जानकारी के अनुसार, धमाका मकान नंबर 88/9 शनि बाजार रोड, किशन गढ़, वसंत कुंज दिल्ली में हुआ. चौथी मंजिल पर एक कमरे में अचानक धमाका होते ही आग भड़क गई. देखते ही देखते आग ने पूरे घर को चपेट में ले लिया. आग लगने की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत से आग को बुझाया और अंदर घुसे.

3 दिन पहले भी रोहिणी में धमाका

दिल्ली में 3 दिन पहले भी अचानक भीषण विस्फोट हुआ था. रोहिणी में प्रशांत विहार इलाके में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के स्कूल के बाहर दीवार के पास धमाका हुआ, लेकिन धमाका क्यों और कैसे हुआ? इस बारे में 3 दिन बाद भी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है. हालांकि इस धमाके में किसी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ, लेकिन करीब 30 फीट की दूरी तक इस धमाके की आवाज सुनाई दी और 250 फीट की दूरी तक आसमान में धुएं का गुबार था.

calender
23 October 2024, 10:36 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो