बीच सड़क लड़की की दबंगई, ऑटो ड्राइवर का पीटकर फोड़ दिया सिर, VIDEO

दिल्ली से लड़कियों की गुंडगर्दी के मामला सामने आया है. वीडियो वायरल होने के बाद पड़ताल शुरू की गई है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वीडियो दिल्ली के निहाल विहार इलाके का है. वीडियो में देख सकते है कि बुलेट सवार दो लड़कियां ऑटो चालक से मारपीट कर रही हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक बुलेट सवार गुंडी ने एक ऑटो चालक पर बेरहमी से हमला किया.

JBT Desk
JBT Desk

दिल्ली में एक बार फिर लड़कियों के गंडागर्दी का मामला सामने आया है. दरअसल इन लड़कियों का एक ऑटो चालक को पीटते हुए वीडियो वायरल हुआ है. एक बुलेट सवार गुंडी ने एक ऑटो चालक पर बेरहमी से हमला किया. इन पर आरोप है कि पहले बेसबॉल के डंडे से पीटा और फिर हाथ के कड़े से सिर पर वार किया, जिसके चलते ऑटो चालक का सिर फट गया. 

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, पुलिस के पास अभी शिकायत नहीं पहुंची है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पड़ताल शुरू की गई है. सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वीडियो दिल्ली के निहाल विहार इलाके का है. वीडियो में देख सकते है कि बुलेट सवार दो लड़कियां ऑटो चालक से मारपीट कर रही हैं.

ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई

पहले लड़की चालक को पीटते हुए ऑटो से बाहर निकालती है और बीच सड़क उसकी जमकर पिटाई कर देती है. वह बेसबॉल के डंडे से भी पीटती दिख रही है. वहां मौजूद लोग उन लोगों को रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन वह फिर भी नहीं रूकती. जिसके बाद ऑटो चालक का सिर फट जाता है और वह लहूलुहान हो जाता है.

लोग कर रहे गिरफ्तारी की मांग

आरोपी लड़की बीच-बचाव करने वाले लोगों से भी भिड़ जाती है. बताया जा रहा है कि ऑटो बुलेट के सामने आ गया था. पुल पर ट्रैफिक होने की वजह से ऑटो वाला रुक गया था और पीछे से लड़की बुलेट का हॉर्न बजा रही थी. ऑटो रास्ते से नहीं हटने की वजह से लड़की को गुस्सा आ गया और उसने पिटाई कर डाली. लोग ऑटो चालक को पीटने वाली लड़की को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. 

calender
04 July 2024, 03:54 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो