दिल्ली के नारायणा में कार शोरूम पर अंधाधुंध फायरिंग, इलाके में दहशत!

नारायणा थाना क्षेत्र में एक कार शोरूम कार स्ट्रीट के भीतर बदमाशों ने जमकर गोलियां बरसाई और चलते बने. जिस सड़क के किनारे शोरूम है, वह यातायात की दृष्टि से काफी व्यस्त है. बदमाश जब गोलियां बरसा रहे थे, तब शोरूम के भीतर व बाहर कई लोग मौजूद थे, गनीमत यह रही कि किसी को गोली नहीं लगी. गोलियां बरसाने के बाद बदमाश मौके से चलते बने.

JBT Desk
JBT Desk

दिल्ली के नारायणा थाना क्षेत्र में एक कार शोरूम कार स्ट्रीट के भीतर बदमाशों ने जमकर गोलियां बरसाई और चलते बने. जिस सड़क के किनारे शोरूम है, वह यातायात की दृष्टि से काफी व्यस्त है. बदमाश जब गोलियां बरसा रहे थे, तब शोरूम के भीतर व बाहर कई लोग मौजूद थे, गनीमत यह रही कि किसी को गोली नहीं लगी. गोलियां बरसाने के बाद बदमाश मौके से चलते बने.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और छानबीन शुरू की. अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि गोलियां किसने और किस इरादे से चलाई है. हालांकि इस मामले में बदमाशों के तौर तरीके को देखते हुए इसे मई महीने में तिलक नगर थाना क्षेत्र में कार शोरूम पर हुई फायरिंग की घटना से जोड़ा जा रहा है. हालांकि पुलिस के अनुसार तिलक नगर की घटना से अभी इसे जोड़ा जाना जल्दबाजी होगी. यह छानबीन का विषय है.
 

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो