kejriwal Arrest: 'कोई खेले जेल में', मनोज तिवारी ने उड़ाया AAP के 'नो होली' पर केजरीवाल का मजाक

kejriwal Arrest: दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में केंद्रीय एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अरविंद केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं. इसके चलते आप होली नहीं खेल रही है.

JBT Desk
JBT Desk

kejriwal Arrest: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया. आम आदमी पार्टी के संयोजक की गिरफ्तारी का जिक्र करते हुए तिवारी को गाते हुए कहा कि, "कोई खेले रेल में, कोई खेले जेल में.'' आपको बता दें कि सीएम केजरीवाल उत्पाद शुल्क नीति मामले में गिरफ्तार होने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में हैं. 

मनोज तिवारी ने उड़ाया मजाक 

केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं, ऐसे में आम आदमी पार्टी भी होली का त्योहार नहीं मना रही है. होली के दिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से सांसद मनोज तिवारी ने केजरीवाल की गिरफ्तारी का उपहास करते हुए गाना गाया, जिसके बोल थे, "कोई खेले रेल में, कोई खेले जेल में.''

होली नहीं खेल रही आप

आम आदमी पार्टी ने नेता की गिरफ्तारी के खिलाफ अपना विरोध जारी रखा, यहां तक ​​​​कि यह भी घोषणा की कि पार्टी रंगों से नहीं खेलेगी और होली नहीं मनाएगी. आम दिल्ली की मंत्री आतिशी ने एक्स पर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि "होली सिर्फ एक त्योहार नहीं है, बल्कि बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है, क्रूरता पर न्याय का प्रतीक है. आज आम आदमी पार्टी का हर नेता दिन-रात इस बुराई, क्रूरता और अन्याय से लड़ रहा है. इस साल,"आदमी पार्टी ने संकल्प लिया है कि हम रंगों से नहीं खेलेंगे, हम होली नहीं मनाएंगे."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर परोक्ष हमला करते हुए, मंत्री ने पोस्ट किया, "क्योंकि क्रूर तानाशाह ने दिल्ली के प्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया है. आज, उन्होंने देश से लोकतंत्र को खत्म करने के अपने प्रयासों में कोई कसर नहीं छोड़ी है." 

“मैं इस होली पर आप सभी से अपील करती हूं कि आइए क्रूरता और बुराई के खिलाफ इस लड़ाई में हमारे साथ शामिल हों. यह सिर्फ आप के लिए नहीं, बल्कि पूरी दिल्ली और देश के लोकतंत्र को बचाने की लड़ाई है.''

calender
25 March 2024, 04:09 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!