रोहिणी में CRPF स्कूल के पास जोरदार धमाका, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Delhi News: दिल्ली के रोहिणी इलाके के प्रशांत विहार में रविवार को एक जोरदार धमाके से हड़कंप मच गया. धमाके की आवाज सीआरपीएफ पब्लिक स्कूल के पास सुनाई दी है. इसके बाद वहां से धुएं का गुबार उठता देखा गया. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Rohini Blast News: दिल्ली के रोहिणी इलाके के प्रशांत विहार में रविवार को एक जोरदार धमाके से हड़कंप मच गया. धमाके की आवाज सीआरपीएफ पब्लिक स्कूल के पास सुनाई दी है. इसके बाद वहां से धुएं का गुबार उठता देखा गया. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

धमाका इतना जोरदार था कि करीब 30 फीट तक इसका इम्पैक्ट देखने को मिला है. स्कूल के दूसरी तरफ मार्केट में मौजूद कुछ दुकानों को भी नुकसान हुआ है. दिल्ली पुलिस ने FSL टीम को मौके पर बुलाया है वो जांच के बाद क्लियर करेंगे कि पूरा मामला क्या है.

आसमान में दिखा धुएं का गुबार

दिल्ली के रोहिणी इलाके के प्रशांत विहार में रविवार को एक जोरदार धमाके से हड़कंप मच गया. धमाके की आवाज सीआरपीएफ पब्लिक स्कूल के पास सुनाई दी और इसके बाद वहां से धुएं का गुबार उठता देखा गया. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

सूत्रों के अनुसार, विस्फोट इतना भयानक था कि आसपास खड़ी कई गाड़ियों की खिड़कियां टूट गई. धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घबरा गए और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस का मानना है कि यह विस्फोट पास की किसी दुकान में हुए सिलेंडर ब्लास्ट के कारण हो सकता है.

घटनास्थल पर पहूंची फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी

हालांकि, अभी तक विस्फोट के सही कारण का पता नहीं चल पाया है. राहत की बात यह है कि इस धमाके में अब तक किसी के घायल होने की खबर नहीं मिली है. घटना की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL) की टीम को जांच के लिए बुलाया गया है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की एक टीम पहले ही मौके पर पहुंच चुकी है और स्थिति का मुआयना कर रही है. इस घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है ताकि विस्फोट का असली कारण जल्द से जल्द पता लगाया जा सके.

calender
20 October 2024, 10:13 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो