सुनीता, आतिशी या फिर सौरभ... केजरीवाल के बाद कौन होगा दिल्ली का नया सीएम?

Arvind Kejriwal: शराब नीति मामले में तिहाड़ जेल से बाहर आने बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है. इस दौरान उन्होंने जनता से कहा है कि मेरा भाग्य अब आपके हाथ में है. इस दौरान उन्होंने बड़ा ऐलान किया है की वह अगले 48 घंटों के भीतर सीएम पद छोड़ देंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Arvind Kejriwal:  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दो दिन बाद अपने पद से इस्तीफा देने वाले हैं. केजरीवाल ने कहा, 'आज से दो दिन के बाद मैं इस्तीफा देने जा रहा हूं. उन्होंने कहा कि वो जब तक सीएम की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे जब तक जनता अपना फैसला नहीं सुना देती कि केजरीवाल ईमानदार है. केजरीवाल ने अपने बयान में कहा, 'मैं दो दिन बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने जा रहा हूं. जब तक जनता अपना फैसला नहीं दे देती, मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा. मैं हर घर और गली में जाऊंगा और जब तक जनता का फैसला नहीं आ जाता, मैं मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा.'

उन्होंने बताया कि पार्टी के एक सदस्य को मुख्यमंत्री नामित किया जाएगा और इसका निर्णय आगामी दो दिनों में होने वाली कैबिनेट बैठक में लिया जाएगा. केजरीवाल के इस ऐलान के बाद से कयासों का बाजार गर्म हो गया है कि आखिर पार्टी से वो कौन नेता होगा जो दिल्ली के सीएम पद को संभालेगा. संभावितों की लिस्ट में मंत्री आतिशी, सौरभ भारद्वाज और पत्नी सुनीता केजरीवाल का नाम सबसे ऊपर आ रहा है. अभी कुछ भी कहना इसलिए भी जल्दबाजी होगा क्योंकि दो दिन बाद विधायक दल की बैठक है और सीएम फेस पर मुहर उसी दिन लगेगी.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!