'चुनाव कोई भी लड़े, कांग्रेस को मिला हर वोट मेरा..', उपचुनाव से पहले डीके शिवकुमार ने क्यों किया ये दावा?

विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. कर्नाटक के चन्नापटना विधानसभा सीट पर जल्द ही चुनाव होने वाला है जिसको लेकर तैयारियां भी शुरू हो गई है. इस बीच कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने अपने विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा, 'कांग्रेस को दिया गया वोट उनके लिए वोट होगा, चाहे कांग्रेस पार्टी से कोई भी उम्मीदवार क्यों न हो.'

JBT Desk
JBT Desk

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार शुक्रवार को कर्नाटक में होने वाले विधानसभा के चुनाव को लेकर बड़ी बात कही है. बता दें कि, कर्नाटक के चन्नापटना विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाला है. इस बीच राज्य के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने अपने विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि चुनाव कोई भी लड़े कांग्रेस का हर वोट मेरा होगा.

डिप्टी सीएम शिवकुमार ने अपने सदाशिवनगर निवास पर मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैं ही 'बी' फॉर्म जारी करता हूं और मैं इस पर हस्ताक्षरकर्ता हूं. इसलिए, चाहे कोई भी उम्मीदवार क्यों न हो, यह वोट मेरे लिए है.' उन्होंने उपचुनाव के लिए भाजपा और जेडीएस के बीच गठबंधन को लेकर भी अपनी टिप्पणी दी है. उन्होंने कहा, 'हम लोगों की सेवा कर रहे हैं कौन हाथ मिलाता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.'

सीपी योगेश्वर को लेकर दिया ये बयान

डिप्टी सीएम शिवकुमार से मीडिया द्वारा पूछा गया कि क्या वह सीपी योगेश्वर का स्वागत करेंगे अगर वे कांग्रेस में शामिल होने में दिलचस्पी दिखाते हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया, 'मुझे नहीं पता कि मीडिया ऐसे सवाल क्यों पूछता है'. मेरे पास कोई नहीं आया है. उन्होंने आगे कहा कि अगर पार्टी उन्हें टिकट नहीं देती है तो योगेश्वर के निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने की खबरों पर उन्हें यकीन नहीं है.

रोजगार मेला को लेकर कही ये बात

डिप्टी सीएम ने यह भी कहा कि हाल ही में आयोजित रोजगार मेला इस क्षेत्र के युवाओं को रोजगार देने का एक प्रयास है. "लोगों ने हमें उनकी सेवा करने का मौका दिया है, हम उनकी सेवा करने के लिए अपनी क्षमता के अनुसार सब कुछ करेंगे. कुछ लोग कह रहे थे कि येत्तिनाहोल परियोजना साकार नहीं होगी, लेकिन हमने कुछ ही दिनों में एक प्रायोगिक ऑपरेशन किया है. हम जल्द ही परियोजना का उद्घाटन करेंगे. यह हमारी कार्यशैली है. इसी तरह, हमने इस क्षेत्र के युवाओं को रोजगार देने के लिए एक रोजगार मेला आयोजित किया है. हम एक ईमानदार प्रयास कर रहे हैं, देखते हैं यह कैसे होता है.

'राजभवन चलो' मार्च के बारे में कही ये बात

कांग्रेस द्वारा शुरू किए गए राजभवन चलो मार्च के बारे में पूछे जाने पर डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने कहा, 'राज्यपाल ने हमें शनिवार को एक सगाई समारोह में उनसे मिलने के लिए समय दिया है. उन्होंने हमें समय दिया है और हम अपील दायर करेंगे.' भूमि आवंटन विवाद पर मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा की हालिया पदयात्रा के जवाब में, डीके शिवकुमार ने पहले कहा कि कांग्रेस पार्टी खनन पट्टा मामले में केंद्रीय मंत्री एचडी कुमारस्वामी के खिलाफ मुकदमा चलाने की मांग के लिए 'राजभवन चलो' मार्च का आयोजन करेगी. 

calender
30 August 2024, 05:36 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!