ट्रेन में आग लगने की अफवाह से मची भगदड़, पटरी पर कूदे यात्री, मालगाड़ी की चपेट में आए कई लोग

Jharkhand News: मालगाड़ी के चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हुई है. मृतकों में दो पुरुष और एक महिला यात्री शामिल है. मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. 4 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रेलवे के कई बड़े अधिकारी और पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची हैं. राहत बचाव कार्य जारी है.

JBT Desk
JBT Desk

Jharkhand News: झारखंड से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक अफवाह के चलते तीन लोगों की मौत हो गई है. मामला यह है कि लातेहार में सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस में आग लगने की झूठी अफवाह ने तीन लोगों की जान ले ली है. बता दें, कि जब  इंटरसिटी एक्सप्रेस कुमंडीह स्टेशन के पास पहुंची ही थी, तभी किसी ने शोर मचाया कि ट्रेन के इंजन में आग लग गई है. इस सूचना के मिलते ही ट्रेन में बैठे सभी यात्रियों के बीच अफरा- तफरी भरा माहौल फैल गया. इस दौरान यात्री ट्रेन से उतरकर भागने लगे. इसी समय दूसरी और से आ रही एक मालगाड़ी आ गई, जिसकी चपेट में कई यात्री आ गए.

3 लोगों की मौत 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  मालगाड़ी के चपेट  में आने से तीन लोगों की मौत हुई है. मृतकों में दो पुरुष और एक महिला यात्री शामिल है. मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. 4 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रेलवे के कई बड़े अधिकारी और पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची हैं. राहत बचाव कार्य जारी है.  मिली सूचना के आधार पर मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है.

घटना पर आया रेलवे का बयान  

इस घटना को लेकर रेलवे की तरफ से बयान जारी किया गया है. रेलवे के अनुसार, धनबाद मंडल के कुमंडीह स्टेशन पर सासाराम इंटरसिटी एक्सप्रेस (18635) में आग लगने की अफवाह फैली. इसके बाद अफरा-तफरी मच गई. इसी बीच कुछ यात्री दूसरी ओर से आ रही मालगाड़ी के चपेट में आ गए. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. चार लोग घायल हुए हैं.

मंडल रेल प्रबंधक ने क्या कहा?

इस बीच धनबाद मंडल के रेल प्रबंधक ने बताया कि यह घटना रात करीब आठ बजे कुमंडीह रेलवे स्टेशन पर हुई. हमारे पास मृतकों की सही संख्या नहीं है. मुझे पता चला है कि कुछ लोग हताहत हुए हैं. हम अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहे हैं.

calender
14 June 2024, 10:25 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!