शक के चलते के प्रेमी ने प्रेमिका को बीच सड़क पर रिंच से किए कई वार, हत्या का वीडियो वायरल

Viral video: इंटरनेट पर एक एक ऐसा ही चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक प्रेमी से अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है. यह मामला मुंबई से सटे वसई ईस्ट चिंचपाडा इलाके की है. यह घटना मंगलवार सुबह करीब 8:30 बजे की बताई जा रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral video: सोशल मीडिया पर आए दिन किस न किसी  हैरान कर देने वाली घटना का वीडियो वायरल होता रहता है. इस बीच इंटरनेट पर एक एक ऐसा ही चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक प्रेमी से अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है. यह मामला मुंबई से सटे वसई ईस्ट चिंचपाडा इलाके की है. यह घटना मंगलवार सुबह करीब 8:30 बजे की बताई जा रही है.

मीडिया के अनुसार, मृतक लड़की का नाम आरती यादव है. जिसकी उम्र 20 साल है. आरोपी का नाम रोहित यादव है. आरोपी ने लोहे के रिंच (नट कसने वाला पाना) से सिर पर कई बार वार कर युवती की हत्या कर दी. वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है  कि हत्या देखने के लिए वहां काफी भीड़ थी, और आरोपी हाथ में रिंच लिए घूमता नजर आ रहा है.

बीच बचाव करने आए शख्स पर भी किया हमला

मिली जानकारी के अनुसार, एक शख्स ने घटना के समय बीच-बचाव की कोशिश की, तो आरोपी उस पर भी रिंच लेकर दौड़ गया. इसके बाद कोई भी लड़की को बचाने के लिए बीच में नहीं गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस के अनुसार, मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है. आरोपी और मृतक लड़की एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे. कुछ दिन पहले लड़की ने ब्रेक-अप कर लिया था.

इस वजह से की हत्या

बता दें कि आरोपी लड़के को मृतक लड़की के ब्रेक-अप और किसी लड़के से संबंध होने की आशंका थी. इसलिए वो गुस्से में था  और फिर उसने यह खौफनाक कदम उठाया. उसने पीछे से आकर लड़की पर रिंच से ताबड़तोड़ एक के बाद एक हमला कर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी को वालिव पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है और पुलिस घटना की आगे जांच कर रही है.

calender
18 June 2024, 04:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो