AAP सांसद के घर ED ने क्यों मारा छापा? सिसोदिया बोले- 'तोता-मैना' आजाद

ED Raids: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी ने गुरुग्राम, लुधियाना में ED ने आप सांसद संजीव अरोड़ा के ठिकानों पर छापा मारा है. इसके साथ ही पंजाब के अन्य स्थानों पर छापे मारे गए हैं. ED की इस कार्रवाई के बाद AAP नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

Shyamdatt Chaturvedi
Shyamdatt Chaturvedi

ED Raids: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के गुरुग्राम स्थित घर पर छापा मारा है. इसके साथ ही टीम ने उनके लुधियाना के ठिकाने के साथ ही पंजाब में कुछ अन्य लोगों के ठिकानों पर छापा मारा है. इस कार्रवाई के बाद आम आदमी पार्टी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि केंद्र सरकार ने एक बार फिर से अपने 'तोता-मैना' को खुला छोड़ दिया है. वहीं केंद्र पर संजय सिंह ने भी तगड़ा हमला किया है.

एक अधिकारी के अनुसार, 61 वर्षीय सांसद संजीव अरोड़ा के गुरुग्राम स्थित घर पर मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में छापेमारी की गई है. ये एक भूमि घोटाले से जुड़ा हुआ है. अरोड़ा के अलावा, पंजाब में कुछ अन्य स्थानों पर भी ईडी की टीमें छापेमारी कर रही हैं.

आम आदमी पार्टी की प्रतिक्रिया

मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया पर लिखा 'आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा जी के घर पर ईडी की रेड चल रही है. पिछले दो सालों में अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और सत्येंद्र जैन के घर भी रेड हुई, लेकिन कुछ नहीं मिला. फिर भी केंद्र सरकार की एजेंसियां फर्जी केस बनाने में लगी हुई हैं. पार्टी को तोड़ने की यह कोशिशें नाकाम होंगी, क्योंकि उनकी पार्टी ना रुकेगी, ना बिकेगी, और ना ही डरेगी.

संजय सिंह का बयान

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भी इस छापेमारी पर नाराजगी जताई. उन्होंने लिखा 'आज एक और सुबह और एक और रेड. आप सांसद संजीव अरोड़ा के घर पर ईडी पहुंची है. मोदी जी की फर्जी केस बनाने वाली मशीन लगातार आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ी हुई है.

उन्होंने आगे लिखा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी कई बार झूठे केस बनाने पर फटकार लगाई है, लेकिन ईडी कुछ समझने को तैयार नहीं है. ये सिर्फ अपने आकाओं की सुनते हैं. मोदीजी का अहंकार, आप के सामने कमजोर साबित हो रहा है.

calender
07 October 2024, 12:18 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो