मस्क की जुकरबर्ग को चुनौती, बोले- कभी भी लड़ लूंगा; X यूजर ने लिए मजे

Elon Musk challenged Zuckerberg: दुनिया के दो बड़े टेक दिग्गज के बीच की सॉफ्ट फाइट इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. अब एलन मस्क ने जुकरबर्ग को लड़ाई की चुनौती दी है. उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मार्क जुकरबर्ग से तो कहीं भी, कभी भी, किसी भी नियम के साथ लड़ सकता हूं. इसपर अब X यूजर्स ने एलन मस्क और जुकरबर्ग  दोनों के मजे लिए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Elon Musk challenged Zuckerberg: टेस्ला, X, स्पेस एक्स जैसी तमाम कंपनियों के मालिक और मेटा के CEO के बीच इंटरनेट पर लड़ाई छिड़ी हुई है. एलन मस्क मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग से "किसी भी जगह, किसी भी समय, किसी भी नियम के साथ" लड़ने की बात कही है. अब ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस बीच जुकरबर्ग ने भी इस पर जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि क्या हम सच में फिर से ऐसा कर रहे हैं? खैर दिग्गजों की इस फाइट से सोशल मीडिया यूजर्स के मजे हो गए हैं. लोग कई तरह के रिस्पॉन्स दे रहे हैं.

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने हाल ही में मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग को चुनौती दी थी. मस्क ने यह बयान एक कार्यक्रम के दौरान आया जब वो इजरायली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के कांग्रेस में भाषण को सुन रहे थे. हालांकि, उनका लहजा मजाकिया था.

जुकरबर्ग की प्रतिक्रिया

मस्क की चुनौती थ्रेड्स पर वायरल हो गई. इसपर जुकरबर्ग ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि क्या हम फिर से ऐसा कर रहे हैं?  इस बीच, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, खासकर ट्विटर पर इस प्रतिक्रियाओं और राय देने वालों की भीड़ उमड़ गई है.

यूजर्स ने लिए मजे

दोनों दिग्गजों की फाइट में सोशल मीडिया यूजर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि इस पर कोई भी यही कहेगा कि मस्क गंभीर नहीं हैं. इसलिए इस पर चर्चा करने लायक नहीं है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'फिर से नहीं..हम अभी भी पिछली लड़ाई की प्रतीक्षा कर रहे हैं. अन्य यूजर तो सीरियस हो गया और बोला लगता है कि टेक दिग्गज अपनी प्रतिद्वंद्विता को अगले स्तर पर ले जा रहे हैं. किसने सोचा था कि डिजिटल प्रभुत्व की लड़ाई शारीरिक क्षमता तक पहुंच जाएगी.

लंबा है इतिहास

मस्क और जुकरबर्ग के बीच की प्रतिस्पर्धात्मक काफी हॉट टॉपिक रही है. खासकर 2023 में उनके शुरुआती चुनौती के बाद. उनकी कंपनियां, टेस्ला और मेटा, थ्रेड्स लॉन्च करने के बाद से तनाव बढ़ गया था. दिलचस्प बात यह है कि मस्क की चुनौती के ठीक एक दिन बाद उन्होंने मेटा के नए एआई मॉडल, लामा 3.1 की प्रशंसा की है. मस्क ने टेस्ला के पूर्व एआई निदेशक आंद्रेज कारपथी की एक पोस्ट का जवाब देते हुए कहा था कि यह प्रभावशाली है.

calender
27 July 2024, 06:59 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!