PM मोदी के शतक पर एलन मस्क ने दी बधाई, जान लें लाइन में कौन-कौन?

Elon Musk PM Modi: पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X (ट्विटर) पर 100 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके साथ ही वो दुनिया के चुनिंदा लोगों में शामिल हो गए हैं. इसे लेकर उन्हें सोशल मीडियो पर बधाई दी जा रही है. वहीं दूसरी ओर पक्ष-विपक्ष इसपर बहस भी कर रहे हैं. इस बीच X के CEO और उद्योगपति एलन मस्क ने भी बधाई दी है जिसे विपक्ष ने निशाने पर लिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Elon Musk PM Modi: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता केवल देश ही नहीं दुनिया में भी लगातार बढ़ रही है. अब उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X (ट्विटर) पर 100 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. इसके लिए उन्हें दुनियाभर से बधाई मिल रही है. ऐसे में X के CEO और उद्योगपति एलन मस्क कहां पीछे रहने वाले हैं. उन्होंने ने भी खास बधाई संदेश पोस्ट किया है. खैर इसपर भी भारत में सियासत होने लगी है और विपक्ष मस्क को ही निशाने पर ले रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर मीम बाजार गर्म हो गया है.

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 99 मिलियन फॉलोअर्स होने के बाद से ही लोगों की नजर उनके हैंडल पर बनी हुई थी. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले लोग रोजाना उनके हैंडल को रिफ्रेश कर रहे थे. जैसे ही 100 मिलियन या फॉलोवर्स का शतक पूरा हुआ. सोशल मीडिया पर बहार सी आ गई.

मस्क की बधाई पर खिंचाई

PM मोदी के 100 मिलियन फॉलोअर्स होने पर एलन मस्क ने बधाई दी. उन्होंने अपने X हैंडल पर लिखा 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्व में सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले नेता बनने पर बधाई'. मस्क के इस ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आई हैं. इसमें से एक यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी का नाम भी शामिल हैं. उन्होंने बराक ओबामा के फॉलोअर्स काउंट के स्नेप लगाते हुए मस्क से पूछा क्या बराक ओबामा दूसरी दुनिया से आए हैं.

सबसे अधिक फॉलोअर्स

ट्वीट में सबसे अधिक फॉलोअर्स एलन मस्क के 190.1 मिलियन हैं. इन नंबर के साथ वो दुनिया में नंबर एक पर हैं. इसके बाद नंबर आता है पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा आते हैं. उनके 131.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं तीसरे नंबर पर फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो 112.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ हैं.

नेताओं में PM मोदी का नंबर

इसके साथ ही नेताओं की बात करें तो अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन के 38.1 मिलियन और तुर्की के रेसेप तैयप एर्दोगन के 21.5 मिलियन फॉलोअर्स शामिल हैं. वहीं पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के 87.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. भारत की बात की जाए तो लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के 26.4 मिलियन फॉलोअर्स और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 27.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

calender
20 July 2024, 08:40 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!