Elvish Yadav: एल्विश के मीटअप में हरियाणा के सीएम, क्या राजनीति में आने वाले हैं बिगबॉस विजेता? 

हरियाणा के गुरुग्राम के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में यह मीटअप रखा गया था जहां सीएम खट्टर और एल्विश की मुलाकात हुई.

Akshay Singh
Akshay Singh

Elvish Yadav: एल्विश यादव के राजनीति में आने को लेकर लगातार सस्पेंस बना हुआ है. रविवार को एल्विश की मुलाकात हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से हुई जिसके बाद एक बार फिर से अटकले लगाई जाने लगीं. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव ने एक मीटअप रखा था जिसमें हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे. यह मीट अप गुरुग्राम में रखा गया था. हरियाणआ के सीएम खट्टर स्वयं इस मीटअप में पहुंचे और एल्विश से मुलाकात की. 

सीएम से मिलने के बाद एल्विश ने राजनीति को लेकर बड़ी बात भी कही. बता दें कि हरियाणा के गुरुग्राम के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में यह मीटअप रखा गया था जहां सीएम खट्टर और एल्विश की मुलाकात हुई. एल्विश ने खट्टर से मिलने को लेकर कहा कि मैं बहुत ज्यादा स्पेशल फील कर रहा हूं. 

एलेविश ने कहा कि जब मैंने पहली बार मुख्यमंत्री साहब से मुलाकात की थी तब से बहुत स्पेशल फील आई. उन्होंने बुलाया और कहा कि आपने बहुत अच्छा काम किया है. हालांकि एल्विश ने ये भी साफ किया कि खट्टर उन्हें आशीर्वाद देने आ रहे हैं. कोई राजनैतिक रूप से यहां नहीं आ रहे हैं. 

एल्विस से जब राजनीति में आने को लिेकर सीधा सवाल पूछा गया तो एल्विश ने कहा कि मैंने कुछ नहीं सोचा है. यह समय बताएगा, जहां टाइम लेकर जाएगा, मैं वहां चला जाउंगा. एल्विश ने इस दौरान हरियाणा के युवाओं को खूब मेहनत कर आगे बढ़ने के लिए भी मोटिवोट किया.

calender
20 August 2023, 09:39 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो