लोनावाला नदी में आए सैलाब में बहा परिवार, 3 लोगों के शव बरामद, देखें घटना का खौफनाक वीडियो

Viral Video: इंटरनेट पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. यह वीडियो पुणे के लोनावाला का है. जहां एक नदी में आए सैलाब ने एक पूरे परिवार को अपनी चपेट  में ले लिया. इस हादसे में एक 36 वर्षीय महिला समेत 13 साल और 8 साल की दो लड़कियों की मौत हो गई है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई हैरान कर देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखने के बाद आपकी रूह कांप जाती है. इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. यह वीडियो पुणे के लोनावाला का है. जहां एक नदी में आए सैलाब ने एक पूरे परिवार को अपनी चपेट  में ले लिया. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस हादसे में एक 36 वर्षीय महिला समेत 13 साल और 8 साल की दो लड़कियों की मौत हो गई है. इस दौरान डैम के पास नदी से तीन शव बरामद किए गए हैं. इनके अलावा दो बच्चों की तलाश जारी है, जो परिवार के साथ पानी की तेज धाराओं में बह गए थे.

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस भयानक घटना के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पूरा परिवार पानी की तेज धाराओं के बीच फंसा हुआ. ऐसे में वहां मौजूद लोग उनकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. कोई रस्सी फेंक कर बचाने की कोशिश कर रहा है तो कोई उन्हें सभी को एक साथ बंधे रहने की सलाह दे रहा है. देखते-ही-देखते वे सभी तेज धाराओं के साथ बह जाते हैं.

इस वीडियो को एक्स पर @sanjayjourno नाम की आईडी से शेयर किया गया है. जिसके कैप्शन में लिखा है, "बारिश में रिस्क लेने से बचिए. मुंबई में लोनावाला में मानसून की छुट्टियां मनाने गए एक ही परिवार के पांच सदस्य बह गए. " इस वीडियो को अब तक 1 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. 

हादसे पर क्या बोली पुलिस?

इस दौरान हादसे को लेकर स्थानीय पुलिस ने कहा कि ये अंसारी परिवार था, जो बारिश के दिन का आनंद लेने के लिए भुशी बांध के पास झरने पर आया था. इस दौरान फ्लैश फ्लड आ गया और वे पानी की तेज धाराओं में बीच में फंस गए. वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने की जद्दोजहद की. लेकिन पानी का बहाव तेज होने की वजह से परिवार  बह गया. 

हादसे में तीन लोगों के शव बरामद 

पुलिस के अनुसार, इस हादसे के बाद एक 36 वर्षीय महिला और एक 13 साल की और एक 8 साल की लड़की का शव बरामद किया गया है. इनके अलावा हादसे के बाद एक 9 साल और एक चार साल के बच्चे की तलाश की जा रही है. 

calender
30 June 2024, 10:13 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो