पिता कांग्रेस में रहकर पार्टी को कोसते हैं, बेटा महिला CO के मुंह में उड़ाया धुंआ; दबंगई का Video वायरल

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भतीजे आदित्य विक्रम सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह महिला सीओ और टीआई के सामने सिगरेट का धुआं उड़ाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद उनकी पुलिस अधिकारियों से बहस होती है, जिसमें वह कहते हैं कि बेटा, मामला अब गरम हो गया है.

Dimple Kumari
Dimple Kumari

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भतीजे आदित्य विक्रम सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह महिला सीओ और टीआई के सामने सिगरेट का धुआं उड़ाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद उनकी पुलिस अधिकारियों से बहस होती है, जिसमें वह कहते हैं कि बेटा, मामला अब गरम हो गया है. इस मामले में पुलिस ने आदित्य विक्रम सिंह के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, पुलिस टीम से धक्का-मुक्की करने और गाली-गलौज करने का केस दर्ज किया है.

राघौगढ़ में 'मैं हूं अभिमन्यु' नाम का एक अभियान चल रहा है. इस कार्यक्रम के तहत स्कूल, कॉलेज, बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर लोगों को जागरूक करने के लिए रैली और नाटक किए जा रहे हैं. शुक्रवार को केनरा बैंक तिराहे पर कॉलेज के छात्र नुक्कड़ नाटक कर रहे थे, तभी आदित्य विक्रम सिंह वहां आ गए और कार्यक्रम रोकने की बात कही. इसी को लेकर उनकी पुलिस से बहस हो गई.

बीजेपी नेताओं की प्रतिक्रिया

जैसे ही यह वीडियो सामने आया, बीजेपी नेताओं ने आदित्य विक्रम सिंह को लेकर दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा। बीजेपी मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने 'X' पर लिखा, "सिगरेट के धुएं का छल्ला बनाकर महिला अधिकारियों पर रंगदारी दिखाता दिग्विजय सिंह का भतीजा! ये हैं कांग्रेस के मुख्य परिवारों के बेटों का चाल, चेहरा और चरित्र!"

कांग्रेस के विशेष परिवार से होने का धौंस

साथ ही उन्होंने आगे कहा कि आदित्य विक्रम सिंह, जो पूर्व में नगर पालिका अध्यक्ष रह चुके हैं, महिला अधिकारियों पर कांग्रेस के विशेष परिवार से होने का धौंस दिखा रहे हैं. उनका व्यवहार कांग्रेस के नेताओं के महिला विरोधी चरित्र को दर्शाता है.

दिग्विजय सिंह के भतीजे पर FIR

आशीष अग्रवाल ने चेताया कि यदि विपक्ष में रहते हुए ये लोग ऐसी हरकतें कर रहे हैं, तो सत्ता में रहने पर क्या करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि दिग्विजय सिंह के भतीजे पर FIR हो चुकी है. बीजेपी की 'मोहन सरकार' में कोई भी गलत काम करेगा, चाहे वह नेता हो या अभिनेता, उसे बख्शा नहीं जाएगा.

calender
12 October 2024, 12:05 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो