पीएम आवास की किस्‍त मिलते ही 9 महिलाएं फरार, पति ने लगाई किस्त न जारी करने की गुहार

PM Awas Yojana Money: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें पीएम आवास योजना के जरिए गृहस्थी संवर जाती है, वहां उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में 11 लोगों की गृहस्थी उजड़ गई. पीएम आवास की पहली किसश्त मिलते ही 11 पत्नियां अपने प्रेमियों के साथ फरार हो गईं हैं. अब पति अगली किश्त नहीं जारी करने की गुहार लगा रहे हैं

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

PM Awas Yojana Money:  यूपी के महराजगंज के निचलौल में पीएम आवास योजना को लेकर गजब खेल हो गया है. यहां अलग-अलग गांवों से आवास के 11 लाभार्थी पहली किस्त की रकम निकालकर कहीं भाग गए हैं. इन लाभार्थियों में दो पुरूष और नौ महिलाएं हैं. सबकी अलग अलग कहानी है. कोई प्रेमी संग फरार है तो कोई देश की सीमा पार नेपाल जाकर वहीं रहने लगी है.

महिलाओं के पति परेशान

इस मामले को लेकर भागी हुई महिलाओं के पति काफी ज्यादा परेशान हैं. उन्होंने अगली योजना के लिए किश्त नहीं जारी करने की गुहार लगा रहे हैं. डीएम अनुनय झा के आदेश पर रविवार को डीआरडीए के पीडी रामदरश चौधरी निचलौल ब्लॉक पर पहुंचे हैं, उन्‍होंने संबंधित सेक्रेटरियों और बीडीओ शमां सिंह के साथ बैठक कर ऐसे सभी लाभार्थियों के खिलाफ संबंधित थानों पर तहरीर देकर केस दर्ज कराने का निर्देश दिया.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!