Atlas Cycles के पूर्व चीफ सलिल कपूर ने खुद को मारी गोली, सुसाइड नोट बरामद

एटलस साइकिल (Atlas Cycles) के पूर्व चीफ सलिल कपूर को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि सलिल कपूर (Salil Kapoor) ने दिल्ली में खुद को गोली मार ली. अभी तक की जानकारी के मुताबिक उनके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

JBT Desk
JBT Desk

एटलस साइकिल (Atlas Cycles) के पूर्व चीफ सलिल कपूर को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि सलिल कपूर (Salil Kapoor) ने दिल्ली में खुद को गोली मार ली. जानकारी के मुताबिक सलिल कपूर ने मंगलवार दोपहर को लुटियन दिल्ली के औरंगजेब लेन में मौजूद उनके घर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली गई. वे 65 वर्ष के थे. कपूर अपने तीन मंजिला घर के ग्राउंड फ्लोर पर मुर्दा पाए गए. 

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक एक सीनियर पुलिस अफसर ने कहा, "घटना तब सामने आई जब परिवार के सदस्यों ने कपूर की लाश उनके घर के अंदर पूजा कक्ष के पास खून से लथपथ पाई. जिसके बाद उन्हें एम्स ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया." स्थानीय पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई और उन्होंने फोरेंसिक एक्सपर्ट्स के साथ मिलकर फिंगरप्रिंट निकालने के लिए वारदात वाली जगह का दौरा किया.

पुलिस ने एक कथित सुसाइड नोट बरामद किया, जिसमें मृतक ने चार से पांच नामों का उल्लेख किया है जो कथित तौर पर "शारीरिक, मानसिक और टेलीफोनिक रूप से" उन्हें प्रताड़ित कर रहे थे. पुलिस ने कहा कि वे सभी संभावित नजरियों से मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि 2015 में सलिल कपूर को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने 9 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के दो मामलों में उत्तराखंड से गिरफ्तार किया था. पहला मामला सतिंदर नाथ मैरा नामक व्यक्ति का था, जिसने आरोप लगाया था कि उसने सलिल कपूर के पारिवारिक मित्र प्रशांत कपूर को निवेश करने के लिए 13 करोड़ रुपये दिए थे. जब उसे वापस करने के लिए कहा गया, तो सलिल ने सात पोस्ट-डेटेड चेक जारी किए, लेकिन सभी बाउंस हो गए. पुलिस जांच के दौरान, सलिल को साकेत कोर्ट ने भगोड़ा भी घोषित कर दिया था. एटलस साइकिल्स के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ दूसरा मामला तब शुरू हुआ जब सुनीता बंसल नामक महिला ने शिकायत दर्ज कराई और आरोप लगाया कि सलिल ने उनके साथ 4 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है.

calender
03 September 2024, 06:27 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!