पाकिस्तान से बदला लेगा भारत, गांदरबल हमले के बाद सेना को दी खुली छूट

Ganderbal Attack: गांदरबल में हुए आतंकी हमले के बाद सेना को आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए खुली छूट दे दी गई है. इस हमले में आतंकियों ने निर्दोष लोगों की जान ली, जिससे इलाके में तनाव का माहौल बन गया है. सेना और सुरक्षाबलों लगातार आतंकवादियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे हैं, ताकि जम्मू-कश्मीर में शांति और सुरक्षा बनी रहे.

JBT Desk
JBT Desk

Ganderbal Attack: जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद फिर से अपना सिर उठा रहा है, लेकिन सेना और सुरक्षाबलों से कुचलने के लिए पूरी ताकत से काम कर रहे हैं. हाल ही में दो बड़े मामले सामने आए हैं. पहला मामला कश्मीर के बारामुला का है, जहां सेना ने एक आतंकवादी को मार गिराया है। उसके पास से युद्ध में इस्तेमाल होने वाले खतरनाक हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है. वहीं दूसरा मामला गांदरबल का है, जहां पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादियों ने 7 लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी है. इन हमलों का बदला लेने के लिए भारत सरकार ने सेना को खुली छूट दे दी है.

सेना के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें खुफिया जानकारी मिली थी कि उरी, बारामुला के क्षेत्र में LOC के पास आतंकवादी घुसपैठ की कोशिश कर सकते हैं. इसके बाद सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक एंटी-टेररिस्ट ऑपरेशन शुरू किया. सतर्क सैनिकों ने संदिग्ध गतिविधियों को देखा और जब आतंकवादियों को चुनौती दी गई तो उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इसके जवाब में सेना ने भी प्रभावी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिससे आतंकवादी ढेर हो गए.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो