तिहाड़ में गैंगवार: भाई का बदला लेने के लिए किए ताबड़तोड़ वार

Gang war in Tihar: बड़ी सिसासी हस्तियों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली दिल्ली की तिहाड़ जेल एक बार फिर से सुर्खी में है. इस बार ये अपडेट किसी हाईप्रोफाइल एंट्री, बरी या जमानत की नहीं है. इस बार ये यहां हुए गैंगवार को लेकर सुर्खी में है. शुक्रवार को कुछ कैदियों के बीच यहां झड़प हो गई. इसमें 2 कैदी बुरी तरह घायल हो गए हैं. उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

JBT Desk
JBT Desk

Gang war in Tihar: अपराधियों को सुधारने के लिए जेल भेजा जाता है लेकिन वो यहां पहुंचकर भी न सुधरें तो क्या होगा? आदतन या आक्रोश में अपराधी बने कई लोग कई बार जेल में भी बड़ी वारदातों को अंजाम दे देते हैं. कुछ ऐसा ही हुई देश के सबसे विख्यात जेल तिहाड़ में. शुक्रवार को यहां कैदियों के बीच में झड़प हो गई. इस दौरान एक कैदी ने अन्य दो कैदियों पर चाकू से हमला बोल दिया. अभी दोनों अस्पताल में भर्ती हैं.

बताया जा रहा है कि भाई की मौत का बदला लेने के लिए कैदी ने अपने साथियों के साथ मिलकर अन्य कैदियों पर चाकू से हमला किया है. चाकू लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, जेल अधिकारी ने बताया कि कल तिहाड़ जेल नंबर 8 और 9 में कैदियों के बीच हाथापाई हुई. दो कैदी घायल हो गए जिन्हें अस्पताल ले जाया गया. उनमें से एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शुरुआती जांच में ये जानकारी सामने आई है कि लवली और लवीश नाम के दो कैदी हत्या के आरोप में बंद हैं. शुक्रवार को लवली और लवीश फोन पर बात कर रहे थे. इसी दौरान लोकेश के भाई ने अपने साथी हिमांश और अभिषेक के साथ मिलकर हमला कर दिया. हमले में लवली और लवीश बुरी तरह घायल हो गए. बताया जा रहा है वो अपने भाई की हत्या का बदला लेना चाहता था.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!