गोविंदानंद महाराज ने दिया तीखा बयान, अविमुक्तेश्वरानंद को बताया हत्यारा और अपहरणकर्ता

गोविंदानंद सरस्वती जी महाराज ने अपने दिए बयान से कांग्रेस पार्टी पर भी सवाल खड़ा कर दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अविमुक्तेश्वरानंद का समर्थन कर रही है. हम कहना चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी खेल क्यों खेल रही है. आगे सरस्वती जी महाराज ने प्रियंका गांधी वाड्रा पर भी प्रश्न करते हुए उनसे सार्वजनिक माफी मांगने की बात कहा है. महाराज ने खुलेआम कहा है कि हम सुप्रीम कोर्ट में इस मुद्दे को लेकर जाएंगे.

JBT Desk
JBT Desk

गोविंदानंद सरस्वती जी महाराज ने ज्योतिर्मठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद को लेकर तीखा बयान दिया है. उनका कहना है कि अविमुक्तेश्वरानंद के खिलाफ गैर जमानती गिरफ्तारी वारंट को जारी कर देना चाहिए. क्योंकि वह देश को परेशानी में डालने का काम कर रहे हैं. बात यही नहीं खत्म होती है उन्होंने स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद को अपराधी, अपहरणकर्ता भी घोषित किया है. 

गोविंदानंद सरस्वती महाराज के तीखे बोल 

गोविंदानंद सरस्वती महाराज ने मीडिया के सामने अपनी बात रखते हुए कहा हैं कि 'हम यह सब बातें सुप्रीम कोर्ट में जाकर बताना चाहते हैं. मगर कोर्ट हर बार सुनवाई को अगली तारीखों के लिए टाल देती है. आगे कहते हैं कि हम न्याय की उम्मीद करते हैं, अविमुक्तेश्वरानंद देश को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे है. हम कुछ दस्तावेजों को देश के सामने रखना चाहते हैं. 

अविमुक्तेश्वरानंद लोगों की हत्या और उनका अपहरण कर रहे हैं. प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा के खिलाफ बार-बार सवाल उठाया गया था. इससे साफ साबित होता है कि वह संन्यासी होने का दिखावा कर रहे हैं. उनका कहना है कि केदारनाथ में 228 किलो सोना गायब है, क्या उन्हें सोने और पीतल के बीच फर्क पता है.  

गोविंदानंद सरस्वती जी महाराज का कहना है कि कांग्रेस और बीजेपी के साथ-साथ सीएम और पीएम हर कोई अविमुक्तेश्वरानंद का समर्थन कर रहा है. अविमुक्तेश्वरानंद को कांग्रेस पार्टी का भरपूर समर्थन हासिल हो रहा है. बता दें कि जब हमारे गुरुजी 'ब्रह्मलीन' हो गए, इन लोगों ने कांग्रेस से चिट्ठी मांगी और कांग्रेस ने लेटर जारी कर दिया. वहीं प्रियंका गांधी की तरफ से साल 2022 के 13 सितंबर को एक पत्र लिखा गया, जिसमें उन्हें श्रद्धेय शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती जी बोलकर सम्मान दिया गया है.  

SC ने किया था प्रियंका गांधी वाड्रा स्टे जारी 

गोविंदानंद सरस्वती जी महाराज ने बताया कि जब सुप्रीम कोर्ट की ओर से स्टे जारी कर दिया था तो प्रियंका गांधी ने अविमुक्तेश्वरानंद को शंकराचार्य संबोधित करते हुए चिठ्ठी कैसे लिखा? क्या कांग्रेस बताएगी कि शंकराचार्य कौन हैं? आगे उनका कहना है कि मैं प्रियंका गांधी वाड्रा से कहना चाहता हूं कि आप सार्वजनिक माफी मांगें नहीं तो हम सुप्रीम कोर्ट में मामला दर्ज करेंगे. 

calender
21 July 2024, 07:56 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!