गुरदीप सिंह सप्पल ने बताया आखिर क्यों ज्यादा दिन की मेहमान नहीं मोदी सरकार?

इंडिया डेली लाइव के खास प्रोग्राम 'India Manch' पर कांग्रेस नेता गुरदीप सिंह सप्पल पहुंचे. इस दौरान सप्पल से सवाल पूछा गया कि आप कह रहे है कि मोदी सरकार अब बहुत दिनों की मेहमान नहीं ये बस कुछ दिनों की मेहमान है ऐसा आपका नहीं बल्कि पूरे कांग्रेस और विपक्ष के नेताओं का दावा है.

JBT Desk
JBT Desk

इंडिया डेली लाइव के खास प्रोग्राम 'India Manch' पर कांग्रेस नेता गुरदीप सिंह सप्पल पहुंचे. इस दौरान सप्पल से सवाल पूछा गया कि आप कह रहे है कि मोदी सरकार अब बहुत दिनों की मेहमान नहीं ये बस कुछ दिनों की मेहमान है ऐसा आपका नहीं बल्कि पूरे कांग्रेस और विपक्ष के नेताओं का दावा है इस पर सप्पल ने कि देखिए चुनाव को जो रिजल्ट आया उसमें भाजपा को 240 सीट मिली और इडिया गठबंधन को 242 सीट मिली और जो बाकी का समर्थन है वो कहीं कल भी किसी को समर्थन दे सकते हैं. 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि मोदी जी सरकार को अलाव करेंगे. जिस तरह से मोदी जी की सरकार वो अहंकार से भरी कार्यशैली है. मोदी जी कार्यशैली माईवे- हाईवे रहती है और उस कार्यशैली के चलते देश में  जितना तनाव और कांट्रडिक्शन उभरते हुए रहते हैं उस कांट्रडिक्शन के चलते मुझे नहीं लगता है ये सरकार ज्यादा दिन चल पाएगी. इसके आगे उन्होंने कहा कि पहली बार बजट में दबे हुए नजर आए मोदी सरकार.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!