अब मौलवी कह रहे हैं राम-राम: दंग रह गए CM योगी, बताया कश्मीर का हाल

Haryana Assembly Election: हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में विधानसभा के चुनाव चल रहे हैं. इसमें प्रचार करने के लिए BJP के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ भी पहुंच रहे हैं. शनिवार को वो हरियाणा में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने जम्मू कश्मीर की रैला का एक किस्सा सुनाया और बताया कि इस घटना से मैं भी दंग रह गया था.

JBT Desk
JBT Desk

Haryana Assembly Election: देश के दो राज्यों में इन दिनों चुनावी समर चल रहा है. इस दौरान नेताओं के प्रचार और इनके बयान काफी चर्चा बटोर रहे हैं. कई बार उनके तंजों में की चर्चा देश में होने लग रही है. वहीं कई बार उनके दावे चर्चा का विषय बनने लगते हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हरियाणा की एक रैली में दिया गया बयान चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें वो जम्मू कश्मीर यात्रा के दौरान एक मौलवी से हुई मुलाकात की कहानी बता रहे हैं. आइये जानें क्या है पूरा मामला?

CM योगी हरियाणा विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए फरीदाबाद पहुंचे हुए थे. यहां उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जम्मू कश्मीर में प्रचार के दौरान के अपने अनुभव को साझा किया. इसके बाद उनका बयान सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया. अब इसे लोग जमकर शेयर कर रहे हैं.

'अब मौलवी भी राम-राम कह रहे हैं'

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद हुए बदलावों पर चर्चा की.  उन्होंने कहा कि अब वहां के मौलवी भी ‘राम-राम’ कहने लगे हैं, जो बदलाव का एक बड़ा संकेत है. योगी आदित्यनाथ ने बताया कि हाल ही में वह चुनाव प्रचार के लिए जम्मू-कश्मीर गए थे. वहां उन्होंने एक मौलवी को ‘राम-राम’ कहकर अभिवादन करते देखा, जिससे वे हैरान हो गए. उनका कहना है कि यह बदलाव धारा 370 हटने का परिणाम है.

भारत की संप्रभुता का सम्मान

उन्होंने कहा कि जो लोग पहले भारत की संप्रभुता को चुनौती देते थे. अब वही लोग 'राम-राम' कह रहे हैं. उन्होंने विश्वास जताया कि भविष्य में भारत और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) मजबूत होगी और एक दिन भारत की सड़कों पर ‘हरे राम हरे कृष्ण’ का गायन होता दिखाई देगा. CM आदित्यनाथ ने जोर देकर कहा कि जहां भाजपा की सरकार है वहां विकास, सुशासन और सुरक्षा का माहौल है. उन्होंने हरियाणा में डबल इंजन सरकार की तारीफ की.

कांग्रेस पर आरोप

अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन को निशाने पर लेते हुए कहा कि वो देश में आतंकवाद, नक्सलवाद और भ्रष्टाचार फैलाने के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है. कांग्रेस पर परिवारवाद और भाई-भतीजावाद को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया.

calender
29 September 2024, 12:28 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो