कुमारी सैलजा ने किया हरियाणा की 90 सीट जीतने का दावा, कंगना रनौत को निशाने पर लिया

Haryana Assembly Election: हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों में बदलाव हो गया है. इस बीच नेताओं के बयान भी काफी सुर्खियों में हैं. कांग्रेस महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने 90 सीटों पर जीत के लिए बड़ा दावा किया है. इसके साथ ही कंगना रनौत को निशाने पर लिया है. सैलजा ने चुनाव की तारीख बदलने को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है.

JBT Desk
JBT Desk

Haryana Assembly Election: कांग्रेस महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि कांग्रेस सभी 90 सीटों पर मजबूती से चुनाव लड़ेंगी और वह हर सीट जीतने के लिए लड़ेंगी. उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर भाजपा घबराई हुई है. इसलिए वह मतदान की तिथि टलवा दी. इससे नतीजे नहीं बदलेंगे. उसके साथ वहीं होगा जो जनता ने सोच लिया है. कंगना रनौत को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि वो खुद बयान नहीं देती उससे जो कहलवाया जाता है.

मीडिया से बातचीत करते हुए विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी इच्छा विधानसभा चुनाव लड़ने की है. पर इस पर फैसला तो पार्टी करेगी. हाईकमान का आदेश होगा तो जरूर लड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि सब मिलजुलकर उसकी जीत के लिए मेहनत करेंगे.

भाजपा की बुरी आदत

एक सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा की सबसे बुरी आदत है कि वह अपनी बात से यू टर्न जल्द लेती है. भाजपा विचलित है और चुनाव को लेकर डरी हुई है इसलिए मतदान की तिथि बदलवाना चाहती है अगर तिथि बदल भी गई तो उससे भाजपा की किस्मत बदलने वाली नहीं है. क्योंकि जनता ने पहले ही ठान लिया है कि भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखना है और कांग्रेस को लाना है.

उकलाना से उम्मीदवार कौन?

उकलाना से कांग्रेस का उम्मीदवार कौन होगा के जवाब में उन्होंने कहा कि यह फैसला भी हाईकमान करेगा. उन्होंने कहा कि उकलाना उनका अपना घर है. लोगों की उनसे अपेक्षााएं है वे लोगों की भावनाओं का सम्मान करती है. कांग्रेस में सीएम चेहरा कौन होगा को लेकर उन्होंने कहा कि सीएम कौन होगा इसका फैसला भी हाईकमान करता है वह जिसे चाहेगा वह सीएम बनेगा.

भाजपा पर निशाना

भाजपा के ट्वीट और बाद में उसे डिलीट करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा को पहले अपने गिरेबां में झांकना चाहिए. एससी और बीसी वर्ग के लिए जो भी काम किए है. वे कांग्रेस ने ही किए है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सरकार से मांग करते है कि जातीय जनगणना कराई जाए. अगर सरकार ऐसा नहीं करती तो कांग्रेस की सरकार आने पर इसे करवाया जाएगा.

कंगना रनौत पर क्या बोलीं?

किसानों को लेकर कंगना रनौत के बयान पर उन्होंने कहा कि सांसद कंगना रनौत खुद बयान नहीं देती उससे जो कहलवाया जाता है. वहीं कहती है. अगर वह स्वयं बयान देती है तो वह पार्टी के अनुशासन का पालन नहीं करती. वह ऐसा करती तो भाजपा को ये न कहना पड़ता कि कंगना ने जो कहा वह पार्टी का बयान नहीं है. उन्होंने कहा कि हकीकत तो ये है कि भाजपा जनता को गुमराह करती आई है और कर रही है.

हमारा कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर मजबूत

इनेलो और बसपा तथा जजपा व असपा के बीच हुए गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि इनका पहले ही कोई असर नहीं था और न ही आगे चुनाव में इनका कोई प्रभाव पड़ने वाला है. लोगों ने कांग्रेस को विकल्प के रूप में पहले ही चुन लिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी जिसे भी टिकट देगी वह कांग्रेस का ही उम्मीदवार होगा उसकी जीत के लिए सभी मिलजुलकर मेहनत करेंगे. टिकट की घोषणा में देरी को लेकर उन्होंने कहा कि बैठकों का दौर जारी है जल्द ही उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी जाएगी, हमारा कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर मजबूत है.

calender
01 September 2024, 05:05 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!