Bigg Boss OTT 2 के विजेता से मिले CM मनोहर लाल खट्टर, जीत की दी बधाई

Bigg Boss OTT 2: हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले एल्विश यादव का जादू हर किसी पर छाया हुआ है, उन्होंने बिग बॉस OTT में शानदार जीत हासिल की है. वहीं अब जीत के बाद अपने शहर वापस लौटे एल्विश के हरियाणा के...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bigg Boss OTT 2: हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले एल्विश यादव का जादू हर किसी पर छाया हुआ है, उन्होंने बिग बॉस OTT में शानदार जीत हासिल की है. वहीं अब जीत के बाद अपने शहर वापस लौटे एल्विश के हरियाणा के मुख्यमंत्री लाल खट्टर से मुलाकात की और उन्हें जीत की बधाई दी.

मुख्यमंत्री ने एल्विश के साथ अपने ट्विटर पर फोटो भी शेयर की है, मुख्यमंत्री ने फोटो के शेयर करते हुए लिखा कि हरियाणवियों का दबदबा हर क्षेत्र में जारी है. Bigg Boss OTT 2 के विजेता एल्विश यादव से आज संत कबीर कुटीर मुख्यमंत्री आवास पर भेंट की. उन्हें इस शो को जीतने पर हार्दिक बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं.

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव बने हैं जो बेहद पॉपुलपर यूट्यूबर और इन्फ्लुएंसर हैं, शो में उनकी पॉपुलैरिटी ने उन्हें ताबड़तोड़ वोट्स दिलाए, बिग बॉस के इतिहास में कंटेस्टेंट बन गए, जो वाइल्ड कार्ड एंट्री होने के बावजूद विनर बना है.

calender
18 August 2023, 03:48 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो