'उन्हें आतंकवाद का समर्थन करने वालों का ही वोट चाहिए' अनुराग ठाकुर का उमर अब्दुल्ला पर निशाना

Anurag Thakur: बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने उमर अब्दुल्ला द्वारा अफजल गुरु की फांसी को लेकर दिए गए बयान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि क्या उन्हें आतंकवाद का समर्थन करने वालों का ही वोट चाहिए. यह लोग पत्थरबाजी और नशा करने वालों को खुली छूट देना चाहते हैं जिससे जम्मू कश्मीर तबाह हो जाए. हम ऐसा नहीं होने देंगे. आगे की जानकारी के लिए देखें इंडिया डेली की ये रिपोर्ट. 

JBT Desk
JBT Desk

 

Anurag Thakur: जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के बीच हलचल तेज हो गई है. इस बीच नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने हाल ही में अफजल गुरु की फांसी को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया है. उनका कहना है कि 2001 के संसद हमले के दोषी अफजल गुरु को फांसी देने से कोई खास उद्देश्य पूरा नहीं हुआ. इस बीच अब उमर अब्दुल्ला के बयान पर बीजेपी ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने उमर अब्दुल्ला पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि क्या उन्हें आतंकवाद का समर्थन करने वालों का ही वोट चाहिए. यह लोग पत्थरबाजी और नशा करने वालों को खुली छूट देना चाहते हैं जिससे जम्मू कश्मीर तबाह हो जाए. हम ऐसा नहीं होने देंगे. आगे की जानकारी के लिए देखें इंडिया डेली की ये रिपोर्ट. 

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!