Heavy Rain in India: IMD की भविष्यवाणी मौसम की मार से अभी नहीं मिलेगी राहत!

Heavy Rain in India: भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने गुरुवार को अपने लेटेस्ट अपडेट में पूरे भारत में भारी बारिश की संभावना जताई है. आईएमडी ने कहा कि गुरुवार और शनिवार को पूर्वी और आसपास के मध्य भारत में और गुरुवार और 21 अगस्त को पूर्वोत्तर में भारी बारिश होने की संभावना है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

पहाड़ में जल तांडव रूकने का नाम नहीं ले रहा. हिमांचल से लेकर उत्तराखंड तक तेज बारिश ने तबाही की ऐसी कहानी लिखी की लोगों को रूह तक कांप गई. कहीं पहाड़ धसक रहें हैं तो कहीं बादल फटने से घर दुकान सब तबाह हो चुके हैं.

इस बीच भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने गुरुवार को अपने लेटेस्ट अपडेट में पूरे भारत में भारी बारिश की संभावना जताई है. आईएमडी ने कहा कि गुरुवार और शनिवार को पूर्वी और आसपास के मध्य भारत में और गुरुवार और 21 अगस्त को पूर्वोत्तर में भारी बारिश होने की संभावना है.

आईएमडी ने अपने अपडेट में कहा कि पूर्वी भारत में हल्की से मध्यम छिटपुट से लेकर भारी बारिश का पूर्वानुमान है. आईएमडी ने आगे भविष्यवाणी की है कि गुरुवार को पश्चिम बंगाल में गंगा के मैदानी भागों, ओडिशा में शनिवार तक, गुरुवार और शुक्रवार को झारखंड में गुरुवार और 21 अगस्त को बिहार में और 21 अगस्त को उप-हिमालय पश्चिम बंगाल और सिक्किम में भारी वर्षा होने की संभावना है. 

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!