आंध्र प्रदेश के गर्ल्स हॉस्टल के टॉयलेट में मिले हिडन कैमरे

Andhra Pradesh news: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के एक गर्ल्स हॉस्टल में हिडन कैमरा मिला है. कैमरा मिलने के बाद हॉस्टल में हड़कंप मच गया. पुलिस ने जानकारी दी कि घटना के सिलसिले में ब्वॉयज हॉस्टल से एक सीनियर छात्र विजय कुमार को गिरफ्तार किया है. वो बीटेक के लास्ट ईयर का स्टूडेंट है. उसका लैपटॉप जब्त कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है

JBT Desk
JBT Desk

Andhra Pradesh news: आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के इंजीनियरिंग कॉलेज की गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम (टॉयलेट) में हिडन कैमरा मिलने का मामला सामने आया है. आरोप है कि कैमरे के जरिए कुछ वीडियो रिकॉर्ड करके उसे बेच दिए गए. कृष्णन जिले के गुडलावलेरु इंजीनियरिंग कॉलेज में यह घटना घटी है.जानकारी के मुताबिक, गुरुवार शाम छात्राओं को हिडन कैमरे की जानकारी मिली. 

छात्राओं ने इस मामले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. छात्राओं ने इस मामले पर कार्रवाई करने की मांग की है. पुलिस ने जानकारी दी कि  घटना के सिलसिले में ब्वॉयज हॉस्टल से एक सीनियर छात्र विजय कुमार को गिरफ्तार किया है. वो बीटेक के लास्ट ईयर का स्टूडेंट है. उसका लैपटॉप जब्त कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है.

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!