'कांग्रेस और PAK का एजेंडा एक जैसा..' क्या पाकिस्तानी मंत्री ने बढ़ा दी कांग्रेस की टेंशन

Amit Shah on Congress and NC: जम्मू-कश्मीर चुनाव के बीच पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने धारा 370 को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि भाजपा ने कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है. गृह मंत्री अमित शाह ने अपने ताजा बयान में कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के एजेंडे और इरादे को पाकिस्तान से जोड़ दिया है.

JBT Desk
JBT Desk

Jammu Kashmir Election: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ की इस टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की. उन्होंने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस और कांग्रेस के इरादे बिल्कुल पाकिस्तान के जैसे ही हैं. शाह ने आगे कहा कि अगर नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस मिलकर जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाते हैं तो धारा-370 फिर से लागू हो सकती है. अमित शाह ने एक्स पर लिखा, "कांग्रेस और जेकेएनसी की तरफ से धारा 370 और 35A पर समर्थन के बारे में पाकिस्तान के रक्षा मंत्री के बयान ने एक बार फिर कांग्रेस को बेनकाब कर दिया है. इस बयान ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि कांग्रेस और पाकिस्तान के इरादे और एजेंडा एक जैसे हैं."

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पिछले कुछ वर्षों में हर भारत विरोधी ताकत का साथ दे रहे हैं, जिससे देशवासियों की भावनाएं आहत हो रही हैं. शाह ने आगे कहा, "चाहे वह एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगना हो या भारतीय सेना के बारे में आपत्तिजनक बातें कहना हो, राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी और पाकिस्तान का राग हमेशा एक ही रहा है और कांग्रेस हमेशा देश विरोधी ताकतों के साथ मिली हुई रही है." उन्होंने कहा कि कांग्रेस और पाकिस्तान भूल जाते हैं कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार है.

क्या बोले पाकिस्तानी मंत्री?
कैपिटल टॉक नामक शो में पाकिस्तान के सीनियर पत्रकार हामिद मीर से बात करते हुए पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने दावा किया कि जम्मू-कश्मीर में धारा-370 और 35A की बहाली पर पाकिस्तान और नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन एकमत हैं. उन्होंने कहा कि उनकी मांगें एक जैसी हैं. मुझे लगता है कि यह मुमकिन है. वर्तमान में, नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस का वहां बहुत बड़ा महत्व है. घाटी की आबादी इस मुद्दे पर बहुत प्रेरित है और मुझे लगता है कि कॉन्फ्रेंस (नेशनल कॉन्फ्रेंस) सत्ता में आएगी. उन्होंने इसे चुनावी मुद्दा बना दिया है कि जम्मू-कश्मीर का दर्जा बहाल किया जाना चाहिए.

calender
19 September 2024, 05:29 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!