इस्लामी फतवे को जूते की नोंक पर रखती हूं; VIDEO में सुनिए नाज़िया इलाही ने क्यों कही ये बात

Nazia Ilahi Khan Interview: नाजिया ने इंडिया डेली लाइव से बातचीत में इस्लाम में फतवा जारी करने के मामले पर बोलते हुए कहा, 'मैं मुल्ला और मौलवियों के फतवे को जूते की नोंक पर रखती हूं.'

JBT Desk
JBT Desk

 

Nazia Ilahi Khan Interview: लोकसभा चुनाव के नतीजों में भाजपा को 240 सीटें हासिल हुई. अगर पूरे एनडीए गठबंधन की बात करें तो कुल मिलाकर 292 सीटें मिली है. इस बीच अब सियासी गलियारों में सवाल खड़े हो रहे हैं कि चुनावों के दौरान 400 पार का नारा देने वाली बीजेपी 240 सीटों पर ही कैसे सिमट कर रह गई? सबसे खास बात कि बीजेपी चुनावों के दौरान जोर-शोर से अयोध्या मंदिर का मुद्दा उठाए हुए थी. लेकिन पार्टी को अयोध्या से एक भी सीट हासिल नहीं हुई.  ऐसे में अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि बीजेपी के अयोध्या में हारने के सबसे बड़े कारण क्या हैं?

इन सभी जवाबों के सवाल जानने के लिए इंडिया डेली लाइव की डिजिटल टीम ने भाजपा की कट्टर प्रवक्ता नाजिया इलाही खान का इंटरव्यू किया. इस दौरान उन्होंने अयोध्या में बीजेपी के चुनाव हारने पर कहा कि यह हैरान करने वाला है लेकिन जनता के इस फैसले को पार्टी को स्वीकार करना ही होगा. 

इस दौरान नाजिया ने इंडिया डेली लाइव से बातचीत में आगे इस्लाम में फतवा जारी करने के मामले पर बोलते हुए कहा, 'मैं मुल्ला और मौलवियों के फतवे को जूते की नोक पर रखती हूं.' वहीं योगी बनाम अमित शाह के मुद्दे पर नाजिया इलाही ने कहा, 'योगी जी ने कुछ उम्मीदवारों की लिस्ट दी थी लेकिन उनको टिकट नहीं मिला. मेरा मानना है कि उनकी लिस्ट पर विचार किया जाना चाहिए था.' उन्होंने यह भी माना कि योगी आदित्यनाथ की ओर से भेजी गई लिस्ट को ठुकरा दिया गया लेकिन ऐसा नहीं होना चाहिए था.

नाजिया इलाही ने कहा, 'यह बात सच है कि कई राज्यों में कई ऐसी लिस्ट गई थीं. इतनी सीटें लाने के बाद भी मैं 4 जून से सो नहीं पाई, मुझे नींद नहीं आई. हमारे नेता ने हमें 400 पार का लक्ष्य दिया था लेकिन वह पूरा नहीं हुआ. मैं बहुत जिम्मेदारी से कह रही हूं कि पश्चिम बंगाल में ऐसे कैंडिडेट नहीं होने चाहिए थे.' 

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!